Uttar Pradesh: शराबियों पर लखनऊ पुलिस का कहर जारी !

UP: लखनऊ की पुलिस इस समय एक ऐसा काम कर रही है जिसके बारे में सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे।

UP: लखनऊ की पुलिस इस समय एक ऐसा काम कर रही है जिसके बारे में सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे। लखनऊ पुलिस इन दिनों अपराधियों के साथ साथ शराबियों को भी दबोचने का काम कर रही है।

लगातार मिल रही खबरों के मुताबिक लखनऊ पुलिस इस समय शराबियों को पकड़ने का काम कर रही है। राजधानी में सड़कों पर खड़े होकर शराब पीने वालों के खिलाफ दूसरे दिन भी पुलिस का डंडा चला। बृहस्पतिवार को कमिश्नरेट के पांचों जोन में पुलिस ने सख्ती की और 569 लोगों को गिरफ्तार किया। इससे पहले बुधवार को 247 शराबियो को पकड़ा था।

शराबियों की खैर नहीं

आपको बता दें कि पीडब्ल्यूडी(PWD) के मंत्री जितिन प्रसाद(Jitin Prasad) ने सड़क पर शराब पीने के मामले में नाराजगी जताई थी। जिसके बाद कमिश्नरेट पुलिस ने अभियान शुरू किया और लखनऊ की सड़कों पर शराब पीने वालों की गिरफ्तारियां होने लगी।
पुलिस के मुताबिक यह अभियान अभी जारी रहेगा और सड़क पर खड़े होकर शराब पीने वालों के विरूद्ध कार्यवाही होती रहेगी।

हम आपको बता दें डीसीपी(DCP) ने दुकानदारों को चेतावनी दी है कि अगर आसपास या सड़क पर शराब पीते हुए कोई मिला तो कार्यवाही दुकानदार के ऊपर भी की जाएगी। उधर अलीगंज(Aliganj) के राम- राम बैंक चौराहे(Ram Ram Bank Chauraha) के पास देर शाम से ही पुलिस तैनात हो गई ऐसे में वहां आने वाले शराबियो ने पुलिस को देखकर भागने लगे। साथ ही गोमती नगर(Gomti Nagar) में भी इसको लेकर सर्च(Search) अभियान जारी है। लखनऊ के हर चौराहे पर पुलिस सख्ती से इसका पालन कर रही है, और करवा रही है।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button