Uttar Pradesh: सीएम योगी बाढ़ प्रभावित जिलों का करेंगे दौरा, बाटेंगे राहत सामग्री !

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे। सीएम योगी बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करेंगे। इसके बाद वह मुहम्मदाबाद के अष्ट शहीद इंटर कॉलेज में बाढ़ पीड़ितों को राहत किट बाटेंगे।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे। सीएम योगी बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करेंगे। इसके बाद वह मुहम्मदाबाद के अष्ट शहीद इंटर कॉलेज में बाढ़ पीड़ितों को राहत किट बाटेंगे। सीएम योगी इसके बाद चंदौली के लिए रवाना होंगे। सीएम दोपहर बाद चंदौली और शाम को वाराणसी में भी रहेंगे। वाराणसी में वह बाढ़ राहत शिविरों का दौरा भी करेंगे।

अचानक ही तय हुआ कार्यक्रम !

मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का यह कार्यक्रम अचानक तय हुआ। जिसके बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। जिलाधिकारी एमपी सिंह और पुलिस अधीक्षक रोहन पी. बोत्रे रात में मुहम्मदाबाद के अष्ट शहीद इंटर कॉलेज पहुंचे और हेलीपैड बनाने के साथ अन्य तैयारियां की। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर पूरी रात तैयारियां चलती रहीं। सुबह होते-होते मुहम्मदाबाद में अधिकारी पहुंचने लगे। वहीं भाजपा नेताओं का भी जमावड़ा हो गया है। सीएम योगी की सुरक्षा को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस के जवान तैनात कर दिए गए हैं। जिलाधिकारी स्वयं तैयारियों का जायजा लेने के साथ दिशा-निर्देश दे रहे हैं। इसके साथ ही प्रत्‍येक बिंदु के साथ ही बाढ़ की तैयारियों की रिपोर्ट भी तैयार की गई है।

Related Articles

गाजीपुर में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ बाढ़ राहत का जायजा लेंगे।

बाढ़ पीड़ितों से जानेंगे उनकी परेशानियां !

मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर दोपहर दो बजे अष्ट शहीद इंटर कॉलेज में बनाये गए हेलीपैड पर लैंड करेगा। यहां सीएम बाढ़ पीड़ितों से उनकी परेशानियों को जानेंगे और उन्हें राहत सामग्री प्रदान देंगे। इसके बाद बाढ़ और इससे बचाव के लिए किए जा रहे इंतजाम और पीड़ितों को दी जा रही मदद के बारे में अधिकारियों से जायजा लेंगे। करीब एक घंटे तक यहां रुकने के बाद वह पूरे जनपद के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करेंगे। इसके बाद वह चंदौली जाएंगे और वहां भी बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करेंगे।

Flood in Varanasi ganga river water level high ghat in varanasi me badh Latest News on Floods Varanasi Newstrack Hindi | Flood in Varanasi: बाढ़ में डूबा वाराणसी, तस्वीरें में देखें उफनाई

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button