Urmila Matondkar Join Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल हुईं उर्मिला मातोंडकर !

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की है। अब इसी लिस्ट को आगे बढ़ाते हुए एक्ट्रेस-नेता उर्मिला मातोंडकर भी कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' में शामिल हो गई हैं।

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की है। अब इसी लिस्ट को आगे बढ़ाते हुए एक्ट्रेस-नेता उर्मिला मातोंडकर भी कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल हो गई हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा आज सुबह जम्मू के नगरोटा शहर से शुरू हुई।

उर्मिला मातोंडकर ‘कनेक्ट इंडिया टूर’ में हुईं शामिल

वहीं कड़ी सुरक्षा के बीच सुबह करीब 8 बजे उर्मिला मातोंडकर ने राहुल गांधी के साथ आर्मी कैंप के पास मार्च किया। इस दौरान उनके स्वागत के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं और समर्थकों की सड़क किनारे कतार लग गई। मातोंडकर, क्रीम रंग के पारंपरिक कश्मीर फिरन (ढीला गाउन) और बीनी टोपी पहने, मार्च के दौरान गांधी के साथ बातचीत करती देखी गईं। अब सोशल मीडिया पर राहुल गांधी के साथ उर्मिला की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं।

यात्रा का राजनीति से ज्यादा सामाजिक महत्व

वहीं सफर में शामिल होने से पहले उर्मिला ने एक वीडियो शेयर कर कहा। कड़कड़ाती ठंड में आपसे बात कर रही हूं और थोड़ी देर में राहुल गांधी के दौरे में शामिल हो रही हूं। उन्होंने कहा कि उनके लिए इस यात्रा का राजनीति से ज्यादा सामाजिक महत्व है। सामाजिक मूल्यों पर आधारित इस कारवां में वह भी शामिल हो रही हैं। इस यात्रा के जज्बे में ढेर सारा प्यार, स्नेह, विश्वास और भारतीयता है और यही भारतीयता हम सबको जोड़े हुए है। कहीं न कहीं मुझे लगता है कि दुनिया प्यार और सद्भावना से चलती है। भारतीयता का यह दीया हम सबके दिलों में जलता रहे, अमर रहे और जलता रहे। जय भारत जय हिन्द।

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए कई फिल्मी सितारे

बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में एंटरटेनमेंट फील्ड के कई सेलेब्स शामिल हुए हैं। पूजा भट्ट, अमोल पालेकर, रिया सेन, सुशांत सिंह, स्वरा भास्कर के साथ रश्मि देसाई और आकांक्षा पुरी और काम्या पंजाबी कन्याकुमारी से कश्मीर तक इस वॉक में शामिल हुई हैं और अब इस लिस्ट में एक नया नाम उर्मिला का है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button