मेट्रो में ऐसे कपडे पहन पहुंची महिला, लोग बोले उर्फी को कर दिया फेल !

दिल्ली मेट्रो में रिकॉर्ड किए गए वीडियो की एक श्रृंखला ऑनलाइन चर्चा का विषय बन गई है। सही कारणों से या नहीं, आप तय करें। दिल्ली मेट्रो में...

दिल्ली मेट्रो में रिकॉर्ड किए गए वीडियो की एक श्रृंखला ऑनलाइन चर्चा का विषय बन गई है। सही कारणों से या नहीं, आप तय करें। दिल्ली मेट्रो में एक लड़की को ब्रा और एक माइक्रो मिनीस्कर्ट पहने देखा गया। उसी मेट्रो में सवार कुछ यात्रियों ने महिला की तस्वीरें रिकॉर्ड कर लीं और उन्हें सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

अब ये तस्वीरें ऑनलाइन माहौल बनाने के लिए पर्याप्त थी, जिसमें कुछ उसकी पोशाक पसंद के साथ थे, और अन्य इसे बड़े पैमाने पर परेशान करने वाले थे। इंटरनेट का एक वर्ग यह भी कह रहा था कि उनका पहनावा उरोफी जावेद के स्टाइल स्टेटमेंट से प्रेरित था।

लड़की को मेट्रो में DIY ब्रालेट पहने देखा गया, जिसे उसने स्कर्ट के साथ पेयर किया था। लड़की की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं जो अलग-अलग दिनों में लिए गए प्रतीत होते हैं।

चर्चाओं और रीट्वीट के कारण, #DelhiMetro और #DelhiMetroGirl ने ट्विटर ट्रेंड लिस्ट में जगह बना ली है।

कुछ वीडियो यहां देखें:

https://twitter.com/MithilaWaala/status/1642406860203638785?s=20

यह कहना सुरक्षित है कि इस लड़की की पोशाक की पसंद को लेकर इंटरनेट बंटा हुआ था। इंटरनेट के एक वर्ग ने उनकी “चौंकाने वाली” पोशाक के लिए उनकी आलोचना की, जबकि अन्य ने उनकी तुलना उर्फी जावेद से की।

लोग इंस्टा पर इस तरह के फैशन को फॉलो कर फेमस हो रहे हैं जिससे लोग इस बकवास की तरफ भाग रहे हैं। मैं अपने पिता-माता या 12 साल के भाई के साथ इस तरह से यात्रा करने की कल्पना नहीं कर सकती।”

“ये फोटोशॉप्ड हैं। सभी तस्वीरें समान हैं, ”एक अन्य उपयोगकर्ता ने सुझाव दिया।

नीचे और प्रतिक्रियाएं देखें:

आपके क्या विचार हैं? नीचे टिप्पणी अनुभाग में हमें बताओ।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button