Urfi Javed On Shah Rukh Khan: उर्फी ने शाहरुख को किया शादी के लिए प्रपोज, बोलीं- ‘मुझे अपनी दूसरी बीवी बना लो’

शाहरुख खान की फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। कमाई के मामले में यह फिल्म हर दिन नया रिकॉर्ड बना रही है।

शाहरुख खान की फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। कमाई के मामले में यह फिल्म हर दिन नया रिकॉर्ड बना रही है। इस बीच, बिग बॉस ओटीटी फेम और सोशल मीडिया सनसनी उर्फी जावेद का प्यार शाहरुख खान पर टूट पड़ा है। वह कैमरे के सामने खुलकर कह चुकी हैं कि वह शाहरुख की दूसरी पत्नी बनना चाहती हैं।

उर्फी शाहरुख की दूसरी बीवी बनना चाहती

उर्फी जावेद को हाल ही में मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान पैपराजी ने उनसे ‘पठान’ को लेकर सवाल किया और यह भी पूछा कि फिल्म का बहिष्कार करने वाले गिरोह से आप क्या कहना चाहेंगे? इस सवाल का जवाब देते हुए उर्फी ने कहा, ‘मुझे बैन करो, लेकिन शाहरुख खान की फिल्म देखो’। इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि वह शाहरुख खान के लिए क्या कहना चाहेंगी तो उन्होंने जवाब दिया, ‘शाहरुख खान आई लव यू। कृपया मुझे अपनी दूसरी पत्नी बना लें’।

https://www.instagram.com/reel/Cn7DxC7OLPY/?utm_source=ig_web_copy_link

शाहरुख की ‘पठान’ स्पाई यूनिवर्स की चौथी फिल्म है

दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ने शाहरुख खान की ‘पठान’ में मुख्य भूमिका निभाई है। YRF स्पाई यूनिवर्स की यह चौथी फिल्म है। फिल्म में शाहरुख खान ने पठान नाम के एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाई थी। वहीं, जॉन अब्राहम विलेन बने हैं। दिलचस्प बात यह है कि सलमान खान ने शाहरुख की फिल्म पठान में कैमियो भी किया था।

दुनियाभर में ‘पठान’ ने कमाए इतने करोड़

बता दें कि शाहरुख खान ने चार साल बाद ‘पठान’ से बड़े पर्दे पर वापसी की है। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हुई थी और पहले दिन 55 करोड़ की कमाई कर इतिहास रच दिया था। इस फिल्म ने पिछले तीन दिनों में दुनियाभर में 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। हर दिन फिल्म की कमाई तेजी से बढ़ रही है। ‘पठान’ के बाद अब शाहरुख खान 1 फरवरी से ‘जवान’ की शूटिंग शुरू करेंगे, जो अगले 6 दिनों तक चलेगी। बताया जा रहा है कि शाहरुख इस फिल्म के लिए एक्शन सीक्वेंस शूट करेंगे।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button