उर्फी जावेद का लेटेस्ट नया लुक वायरल, तभी देखें जब आपके आसपास न हो कोई !

सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद ने कई टेलीविज़न शो में काम किया है। लेकिन लोकप्रियता और शोहरत उन्हें अपने इंटिमेट फैशन सेंस और बोल्ड....

सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद ने कई टेलीविज़न शो में काम किया है। लेकिन लोकप्रियता और शोहरत उन्हें अपने इंटिमेट फैशन सेंस और बोल्ड लुक्स की तस्वीरों और वीडियो से ही मिली है। उर्फी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और कुछ देर पहले उर्फी जावेद ने अपने नए लुक की एक झलक अपने फैन्स को दी थी। फोटो देखकर उर्फी के फैंस के होश उड़ गए हैं। हर बार लोगों को लगता है कि उर्फी अब कुछ नया नहीं कर पाएगी, लेकिन वह बार-बार सबको चौंका देती है। इससे पहले कि आप उर्फी की इस नई तस्वीर को देखें, जांच लें कि आपके आसपास कोई तो नहीं है।

उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर

जैसा कि हमने आपको अभी बताया उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने नए लुक की एक झलक शेयर की है। वैसे तो इस फोटो में उर्फी जावेद ने ब्लू डेनिम जींस और ब्लैक कलर का टॉप पहना हुआ है लेकिन उस टॉप को देखकर आपके होश उड़ सकते हैं। यह लट्टू वास्तव में एक अजीबोगरीब कटा हुआ कपड़ा है जिसे एक पतली डोरी से बांधा गया है।

उर्फी जावेद ने टॉप के नीचे…

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद ने टॉप के नीचे कुछ भी नहीं पहना हुआ है। ये उर्फी के ब्रालेस लुक्स में से एक है। उर्फी निर्वस्त्र हो चुकी है और एक पतली डोरी उसके ऊपर को सहारा दे रही है। टॉप का डिजाइन ऐसा है कि फोटो में साइड से उर्फी जावेद के ब्रेस्ट एक्सपोज हो रहे हैं। उर्फी के इस बोल्ड लुक को देखकर लोगों के पसीने छूट गए हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं .

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button