उर्फी जावेद ने पहनी ‘डायमंड चेन स्कर्ट’ और लग रही है ‘फैब’, वीडियो हुआ वायरल

टेलीविजन अभिनेत्री उर्फी जावेद ने गुरुवार को अपना एक वीडियो जारी किया, जिसमें उन्हें 'डायमंड चेन स्कर्ट' पहने देखा जा सकता है। बोल्ड स्कर्ट के साथ....

टेलीविजन अभिनेत्री उर्फी जावेद ने गुरुवार को अपना एक वीडियो जारी किया, जिसमें उन्हें ‘डायमंड चेन स्कर्ट’ पहने देखा जा सकता है। बोल्ड स्कर्ट के साथ उन्होंने सेक्सी व्हाइट टॉप को चुना।

वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा, “इस डायमंड चेन स्कर्ट को बनाया और यह शानदार लग रही थी! साथ ही हाँ ये मेरी असली पलकें हैं, कोई झूठ नहीं !!

टेलीविजन अभिनेत्री सोन्या समूर ने टिप्पणी की, “मैं आप में से बहुत कुछ देख रही हूं कि मैंने आज आपको अपने सपने में देखा।” वहीं पारुल गुलाटी ने लिखा, “उफ्फ्फ।”

कई सोशल मीडिया यूजर ने किये कमेंट

सोशल मीडिया यूजर्स में से एक ने लिखा, “यह बहुत अच्छा लग रहा है लेकिन पहले मुझे लगा कि क्या उसने दीवाली की रोशनी पहनी है लेकिन फिर करीब से देखने पर बात ही कुछ और थी। लेकिन वैसे भी आप बिल्कुल खूबसूरत दिखती हैं, तेजस्वी शानदार खूबसूरत और क्या नहीं उर्फी मैडम। लव यू करते रहिए और हमें प्रेरित करते रहिए।” दूसरे ने कहा, “इसका शानदार निर्दोष निर्माण, लुक पसंद है।”

कुछ लोगों ने रिवीलिंग आउटफिट की बजह से…..

इस बीच, लोगों के एक वर्ग ने उन्हें पोज़ के लिए पोज़ देते हुए रिवीलिंग आउटफिट पहनने के लिए ट्रोल किया। उनमें से एक ने लिखा, “यह बिल्कुल भी फैशन नहीं है, यह नग्नता है।” दूसरे ने कहा, “ये तो ऐसी माई पागल हो गई है शेम ऑन यू।” तीसरे व्यक्ति ने टिप्पणी की, “अंडरवियर पहनने के लिए रेस्टोरेंट मैं खाना खाने आता है।” पांचवें ने कहा, “शिया यार रोड पे ऐसे कपड़े पहनने के क्यू भाई।” छठे ने कहा। “क्या उसका कोई परिवार नहीं है जो इस व्यवहार को अस्वीकार करता है?” छठे व्यक्ति ने टिप्पणी की, “यह स्विमसूट है और इस पर बस कुछ एक्सेसरीज़ डालने से यह एक पोशाक बन जाएगा? लोगों के साथ क्या है।”

जल्द दिख सकती हैं इस रियलिटी शो में

उर्फी जावेद के बारे में बात करते हुए, इंटरनेट सनसनी अगली बार रियलिटी-शो स्प्लिट्सविला एक्स 4 में दिखाई देगी। एमटीवी इंडिया द्वारा साझा किए गए प्रोमो में, हमें शो का मूल आधार देखने को मिलता है। दो द्वीपों पर रहने वाली 10 लड़कियां और 10 लड़के विभिन्न परीक्षणों और चुनौतियों के माध्यम से प्यार की खोज करेंगे। केवल एक जोड़ी सिंहासन का दावा करेगी और शो की अंतिम विजेता बनेगी। स्पिलिट्सविला एक्स4 12 नवंबर से प्रत्येक शनि और सूर्य शाम 7 बजे से शुरू होगा।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button