उर्फी जावेद ने ब्लैक आउटफिट में शेयर की बोल्ड फोटो, सोशल मीडिया पर लगाई आग !

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद उर्फ ​​उरफी सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और सेक्सी तस्वीरें शेयर करने के लिए जानी जाती हैं.

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद उर्फ ​​उरफी सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और सेक्सी तस्वीरें शेयर करने के लिए जानी जाती हैं। सोमवार, 31 अक्टूबर को, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक काले रंग की पोशाक में एक और खुलासा किया और उसकी पोस्ट तुरंत फोटो और वीडियो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर जंगल की आग की तरह फैल गई।

नेटिज़ेंस ने भी टिप्पणी अनुभाग में अभिनेत्री को ‘आग’ कहने वाली उनकी तस्वीर पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। एक नेटीजन ने उनके कैमरामैन बनने की इच्छा भी व्यक्त की और दूसरे ने लिखा, “वाह, यह एक शानदार लुक है”। कई इंस्टाग्राम यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में रेड हार्ट इमोजी भी गिराए।

https://www.instagram.com/p/CkXuLI9MzEc/?utm_source=ig_web_copy_link

कई TV शो में दिखी अभिनेत्री

लोकप्रिय भारतीय अभिनेत्री बड़े भैया की दुल्हनिया, कसौटी जिंदगी की, मेरी दुर्गा, ये रिश्ता क्या कहलाता है और बेपनाह जैसे कई टीवी शो में दिखाई दी है। उन्होंने ऑल्ट बालाजी वेब सीरीज़ पंच बीट के दूसरे सीज़न में भी काम किया।

उर्फी ने बिग बॉस ओटीटी के पहले सीज़न में आने के बाद और अधिक लाइमलाइट प्राप्त की, जिसे करण जौहर द्वारा होस्ट किया गया था और पिछले साल वूट पर विशेष रूप से स्ट्रीम किया गया था। जीशान खान द्वारा चौथे दिन उनके साथ संबंध तोड़ने और दिव्या अग्रवाल के साथ जोड़ी बनाने के बाद, वह आठवें दिन ही शो से बेदखल होने वाली पहली प्रतियोगी थीं, जिन्होंने शो जीत लिया।

हालांकि जावेद, जो सोशल मीडिया पर उरफी के नाम से जाना जाता है, अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विचित्र वेशभूषा में अपनी चौंकाने वाली तस्वीरें और वीडियो साझा करता रहता है, लेकिन इंस्टाग्राम पर उनके केवल 3.8 मिलियन और माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर पर 92 हजार फॉलोअर्स हैं।

वह अक्सर ट्रोल भी हो जाती हैं, मुख्य रूप से उनकी कई एयरपोर्ट उपस्थितियों के कारण क्योंकि अभिनेत्री एयरपोर्ट जाती है ताकि पापराज़ी बिना किसी निर्धारित उड़ान के उसके वीडियो और तस्वीरें क्लिक कर सकें। नेटिज़न्स ने अर्ध-नग्न और नग्न रील पोस्ट करने के लिए भी उसकी खिंचाई की।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button