Urfi Javed ने अपने लुक को दिया एक नया अंदाज , जिसे लोग देखकर हो गए हैरान

बिग बॉस ओटीटी से मशहूर हुईं उर्फी जावेंद की हर अदा कातिलाना होती है कि सभी का ध्यान अपनी ओर खींच ही जाता है। कुछ लोगों को उनका ड्रेसिंग सेंस पसंद नहीं आता।

बिग बॉस ओटीटी से मशहूर हुईं उर्फी जावेंद की हर अदा कातिलाना होती है कि सभी का ध्यान अपनी ओर खींच ही जाता है। कुछ लोगों को उनका ड्रेसिंग सेंस पसंद नहीं आता। हालांकि कम ही समय में उन्होंने अपने फैन्स की संख्या भी बढ़ाई है। भले ही कोई पसंद करता हो कोई नहीं लेकिन उर्फी को अनदेखा करना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन होता है । अपने कपड़ों से वह हमेशा सभी का ध्यान खींचती हैं। शुक्रवार को उर्फी को पपराजी ने मुंबई में स्पॉट किया। उर्फी अपने कपड़ो को लेकर बहुत चर्चा में रहती है कुछ अलग ही अंदाज में नज़र आती है इस बार भी उर्फी एकदम हटके दिखीं।

बैकलेस उर्फी का अलग अंदाज

उर्फी ने पिंक कलर की प्लास्टिक से बना टॉप के साथ पहना जीन्स । ऑफ शोल्डर  के साथ यह टॉप बैकलेस भी  है। इसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर की फिटिंग जींस पहनी। साथ ही मैचिंग हील्स कैरी किए। उन्होंने बालों का बन बनाया है।

कैसे बनाया ये टॉप ?

उर्फी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी इसी ड्रेस में एक वीडियो पोस्ट किया इसके साथ उन्होंने बताया कि प्लास्टिक का बना यह टॉप चूल्हे पर सेंक कर बनाई है। वीडियो में उर्फी कहती हैं, ‘कुछ दिन पहले मैंने कहा था मैं तवे पर सेंक कर कपड़ा बनाऊं मेरी मर्जी, ये कपड़ा मैंने सच में चूल्हे पर सेक कर ही बनाया। यह प्लास्टिक का है जिसे पिघलाकर साइज बनाया।‘

यूजर्स के कमेंट्स

उर्फी के वीडियो पर एक यूजर्स ने खूब मजे लिए। एक यूजर ने कहा, ‘प्लास्टिक कवर मेरे घर से गायब है।‘ एक अन्य ने कहा, ‘इसका DIY अलग ही लेवल का है।‘ एक लिखते हैं, ‘प्लास्टिक का फुग्गा लपेट आई क्या?’ एक यूजर कहती हैं, ‘ये तकिया का कवर लपेट लिया?‘

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button