UP Politics: केशव प्रसाद मौर्य का अखिलेश को जवाब, बोले- भगवान आपको सद्बुद्धि दें !

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव की केंद्र के "हर घर तिरंगा" अभियान की टिप्पणी पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री और भाजपा नेता केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश के बयानों की आलोचना की।

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव की केंद्र के “हर घर तिरंगा” अभियान की टिप्पणी पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री और भाजपा नेता केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश के बयानों की आलोचना की। उन्होंने कहा कि देश के लिए और उत्तर प्रदेश राज्य के लिए यह अपमान है।

अखिलेश की टिप्पणी को कहा बचकाना !

एएनआई से बात करते हुए, भाजपा नेता केशव प्रसाद ने अखिलेश यादव की टिप्पणियों को “बचकाना” करार देते हुए यह भी कहा कि “सोशल मीडिया पर तिरंगा को एक प्रदर्शन चित्र के रूप में रखने पर सवाल उठाना अखिलेश यादव की अपरिपक्वता को दर्शाता है। इस तरह की टिप्पणी करने से पहले, उन्हें अमृत महोत्सव के बारे में सोचना चाहिए जिसे हम बढ़ावा दे रहे हैं। मुझे वास्तव में संदेह है कि उसके पास किस तरह के सलाहकार हैं।

Related Articles

धर्म संसद के सवाल पर UP के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य नाराज, बोले- संतों को अपनी बात कहने का अधिकार - keshav prasad maurya on dharma sansad haridwar raipur up election

केशव बोले- अखिलेश ने स्वतंत्रता सेनानियों का किया अपमान !

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट करते हुए कहा कि अखिलेश यादव द्वारा दिए गए बयानों ने भारत के नागरिकों की भावनाओं को आहत किया है और देश के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान का अपमान किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “श्री अखिलेश यादव जी आपको दृष्टि दोष हो गया है,जब यूपी ही नहीं सारा देश भारत माता की जय जय कार करते हुए अमृत महोत्सव वर्ष मना रहा है,आपके बेतुके सुर देश भक्तों को पीड़ा,आज़ादी के लिए शहीदों का अपमान है,आपके सलाहकार सच्चाई से बहुत दूर ले जा चुके हैं! भगवान आपको सद्बुद्धि दें!”

अखिलेश ने भाजपा पर की थी तीखी टिप्पणी !

भारत के 75 वें स्वतंत्रता दिवस समारोह से पहले शुरू किए गए केंद्र सरकार के हर घर तिरंगा अभियान पर तीखा हमला करते हुए, समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने शनिवार को आरोप लगाया कि जनता के दबाव में और स्वार्थी सत्ता हासिल करने के लिए, भाजपा और आरएसएस इस अभियान के माध्यम से अपने इतिहास के काले पन्नों को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं।

Big question Akhilesh Yadav why did BJP not hoist national flag in office Prayagraj - अखिलेश यादव का बड़ा सवाल, प्रयागराज में भाजपा ने अपने कार्यालय पर तिरंगा क्यों नहीं फहराया?

अखिलेश यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा आजादी का अमृत महोत्सव की पवित्रता को नष्ट कर रही है, उन्होंने यह भी दावा किया कि भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा कई स्थानों पर राष्ट्रीय झंडे बेचे जा रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘यह झंडा जहां करोड़ों भारतीयों के लिए गौरव का प्रतीक है, वहीं भाजपा के लिए यह एक कमोडिटी है। बीजेपी हर चीज की दुकान लगाना बंद करे। राष्ट्रीय ध्वज के गौरव के साथ खेलना शर्मनाक और निंदनीय है। उन्होंने RSS की बात करते हुए कहा, RSS ने अभी तक भारत के राष्ट्रीय ध्वज और भारतीय संविधान को स्वतंत्रता के बाद भी स्वीकार नहीं किया है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button