#Lucknow: यूपी पुलिस ने 24 घंटे में किया घटना का खुलासा !

सूबे की योगी सरकार की कानून व्यवस्था चाक चौबंध नजर आ रही है। हाल ही में राजधानी में हुई लूटपाट की घटना को महज 24 घंटे के भीतर खुलासा कर दिया है।

सूबे की योगी सरकार की कानून व्यवस्था चाक चौबंध नजर आ रही है। हाल ही में राजधानी में हुई लूटपाट की घटना को महज 24 घंटे के भीतर खुलासा कर दिया है। डीसीपी मध्य अपर्णा रजत कौशिक (DCP Madhya Aparna Rajat Kaushik) ने जानकारी देते हुए बताया है कि पकड़े गए सभी अभियुक्त कई दिनों से लूट-पाट की योजना बना रहे थे। आपको बता दें कि बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर के घर में घुसकर उसके साथ लूटपाट की थी व उसकी ऊँगली भी काट दी थी।

उदयगंज में दिन दहाड़े हुई लूट-पाट

योगी सरकार की पुलिस प्रसाशन व्यवस्था को देखते हुये लखनऊ(Lucknow) में कुछ दिनों पहले हुई लूटपाट की घटना का मामला सामने आया है। ऐसे में लखनऊ की पुलिस कानून व्यवस्था ने हुसैनगंज थाना क्षेत्र (Hussainganj Police Station Area) में प्रॉपर्टी डीलर ने, विष्णु अग्रवाल (Vishnu Agarwal) के घर में घुसकर बंधक बनाया। उनके घर से गहने जेवरात चुरा लिये बाकि कुछ कैश (Cash) भी लेकर फरार हो गये।

आपको बता दें कि उदयगंज (Udayganj) में सोमवार दोपहर प्रापर्टी डीलर (Property Dealer) विष्णु अग्रवाल के दफ्तर में घुसे नकाब-पोश तीन बदमाशों ने उन्हें चाकू के जोर पर बंधक बना लिया। विरोध पर उनके बायें हाथ की तीन अंगुलियां काट दी उसके बाद दो सोने की चेन, दो अंगूठी और ड्रार में पड़े कुछ रुपये लूट लिए। इसके बाद धमकाते हुए कुर्सी में हाथ पैर बांध कर मुंह पर टेप लगा दिया।

सर्विलांस टीम ने किया खुलासा

आपको बता दें कि डीसीपी मध्य अपर्णा रजत कौशिक (DCP Madhya Aparna Rajat Kaushik) ने इस वारदात को अंजाम देते हुये अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। लखनऊ मध्य की सर्विलांस टीम (Surveillance Team) और हुसैनगंज पुलिस ने चौबीस घंटे के अंदर गिरफ्तार कर खुलासा किया है।

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक लखनऊ पुलिस ने घटना में इस्तेमाल हुई दो पहिया वाहन, चाकू समेत सोने की चैन और अंगूठियां बरामद कर सभी को जेल भेज दिया गया है।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button