# स्मृति विवाद : केंद्रीय मंत्री ने कहा बेटी की इतनी गलती कि ‘उसकी मां ने करोंडो के लूट की बात बताई’ !

आरोप लगाते हुए कहा कि मेरी बेटी की गलती इतनी है की कि उनकी मां ने 2014 और 2019 के लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी।"

गोवा में अपनी 18 वर्षीय बेटी द्वारा चलाए जा रहे एक कथित “अवैध बार” पर कांग्रेस के हमले के बाद स्मृति ईरानी ( smriti irani ) ने कड़ा रुख एकतिहार किया है।

गलती इतनी कि मां ने लड़ाई लड़ी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पलटवार करते हुए कहा कि उनकी बेटी की गलती यह थी कि उसकी मां ने प्रेस कांफ्रेंस कर सोनिया व राहुल गांधी द्वारा “5,000 करोड़ के लूट” के बारे में बात की। उन्होंने आगे कहा मेरी बेटी की गलती इतनी है कि उसकी मां ने 2014 और 2019 के लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी।”

जांच एजेंसी द्वारा राहुल गांधी से पूछताछ का विरोध किया

आपको बता दें नेशनल हेराल्ड से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय गांधी परिवार से पूछताछ कर रहा है। सुश्री ईरानी ने पिछले महीने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया था। जिसमें कांग्रेस पर गांधी परिवार के स्वामित्व वाली “2,000 करोड़ रुपये से अधिक की अवैध संपत्तियों” की रक्षा करने की कोशिश करने का आरोप लगाया था। तब जांच एजेंसी द्वारा राहुल गांधी से पूछताछ का विरोध किया था।

कानून की अदालत और लोगों की अदालत में जवाब

ईरानी ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि कांग्रेस ने उनकी बेटी के चरित्र की “हत्या” की और “सार्वजनिक रूप से विकृत” किया है। अब विपक्षी दल को किसी भी गलत काम का सबूत दिखाने की चुनौती मैंने दी है। आरोपों से इनकार करते हुए उन्होंने कहा कि वह “कानून की अदालत और लोगों की अदालत में” जवाब मांगेगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button