आज़म खान को लेकर चाचा शिवपाल ने दिया बड़ा बयान !

नए संसद भवन को लेकर सियासी बवाल मचा हुआ है और सभी दाल के नेताओ ने अपनी प्रतिक्रिया दी सपा प्रमुख अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल नेभी अपनी प्रतिक्रिया दी है और बीजेपी पर तंज कसते हुए कुछ तीखी बाते भी कही है।

नए संसद भवन को लेकर सियासी बवाल मचा हुआ है और सभी दाल के नेताओ ने अपनी प्रतिक्रिया दी सपा प्रमुख अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है और बीजेपी पर तंज कसते हुए कुछ तीखी बाते भी कही है। दरअसल उत्तर प्रदेश के इटावा पहुंचे समाजवादी पार्टी के महासचिव शिवपाल सिंह यादवने पार्टी नेता आजम खान  को लेकर बड़ा बयान दिया। शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि आजम खान को झूठे मुकदमे में फंसाया गया था, अब न्यायपालिका से न्याय मिलना शुरू हो गया है।

UP Nikay Chunav 2023 Shivpal Singh Yadav Claim Samajwadi Party Win All Seat  In Etawah ANN | UP Nikay Chunav 2023: इटावा निकाय चुनाव में सपा जीतेगी सभी  सीट? शिवपाल सिंह यादव का दावा

आज़म खान का पक्ष लिया चाचा शिवपाल ने

उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है कि जितने भी झूठे मुकदमे हैं, उनमें न्याय मिलना शुरू हो गया है। इसके बाद कानपुर नए संसद भवन से इरफान सोलंकी को भी न्याय मिलेगा  गाजीपुर  से जो अफजाल अंसारी सांसद थे, उनको भी न्याय मिलेगा। शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि बीजेपी ने जो झूठे मुकदमे लगाकर सभी को जेल भेजने का काम किया है, न्यायपालिका सभी को फिर न्याय देगी।

why shivpal singh yadav may join bjp reasons of dispute with akhilesh yadav  - अखिलेश यादव को झटका दे क्यों BJP में जाने को तैयार हैं शिवपाल, जानें  इनसाइड स्टोरी

बीजेपी को लेकर शिवपाल की नाराज़गी झलकी

वहीं नए संसद भवन  के उद्घाटन को लेकर उन्होंने कहा कि जो हमारी पार्टी का फैसला है, हम लोग उसी के उसके साथ हैं। 2024 के लोकसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी अकेले चुनाव लड़ेगी, ऐसे में सपा की क्या रणनीति रहेगी, इस पर शिवपाल यादव ने कहा कि हम विपक्ष की पार्टियों को साथ लेकर 2024 का चुनाव लड़ेंगे और सब लोग मिलकर चुनाव जीतेंगे। शिवपाल यादव जसवंत नगर में यूपी नगर निकाय चुनाव के नवनिर्वाचित सदस्यों के शपथ ग्रहण में पहुंचे थे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button