पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश घायल, एक फरार, मूकबधिर युवती के साथ हुई गैंगरेप में हैं आरोपी !

रौनापार पुलिस ने मूक-बधिर युवती के साथ हुई दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को देर रात क्षेत्र के भैंसाड़ पुल के समीप मुठभेड़ के दौरान धर दबोचा।

जनपद आजमगढ़ के रौनापार पुलिस ने मूक-बधिर युवती के साथ हुई दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को देर रात क्षेत्र के भैंसाड़ पुल के समीप मुठभेड़ के दौरान धर दबोचा। दोनों तरफ से हुई फायरिंग में दो बदमाश जख्मी हो गये। जबकि तीसरा आरोपी पुलिस की घेरेबंदी तोड़ फरार हो गया, जिसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

मोटरसाइकिल सवार तीनों लोग भागने लगे

आजमगढ़ जिले के रौनापार थाने पर पीड़िता के परिजन ने लिखित तहरीर दिया कि 2 दिन पूर्व 27 मार्च को सायं में कुछ अज्ञात मोटरसाइकिल सवार व्यक्तियों द्वारा मुकबधिर पुत्री उम्र 18 वर्ष को मोटरसाइकिल पर बैठाकर लेकर चले गये और उसके साथ अवैध सम्बन्ध बनाकर देर रात्रि में गांव के बाहर छोड़कर भाग गये, मुकबधिर युवती बेहोशी की हालत में थी, दवा इलाज कराने के बाद जब होश में आयी, तो उसने बताया कि जो लोग लेकर गये थे, पुलिस इस मामले में कार्रवाई में जुटी जहां रौनापार थाना क्षेत्र के खोजौली बाजार के पास चेकिंग कर रही थी कि मुखबीर से सूचना मिली कि मूकबधिर युवती के साथ दुष्कर्म के आरोपी मोटरसाइकिल से सवार होकर आ रहे हैं। पुलिस टीम को देखकर मोटरसाइकिल सवार तीनों लोग भागने लगे।

आरोपी शैलेश यादव मौका देखकर फरार

भैंसाड़ पुल के पास दोनों ओर से गिर जाने के बाद आरोपी पुलिस टीम पर फायर करने लगे। पुलिस टीम द्वारा फायरिंग में राहुल चौहान निवासी ग्राम सिरही थाना रौनापार के बाएं पैर के घुटने के नीचे गोली लगी है तथा दूसरा अभियुक्त शिव शंकर चौहान निवासी ग्राम सिरही थाना रौनापार के दाहिने पैर के घुटने के नीचे गोली लगी है। घायलों को इलाज हेतु सदर अस्पताल आजमगढ़ भेजा गया। जबकि तीसरा आरोपी शैलेश यादव मौका देखकर फरार हो गया। आरोपियों के पास से दो देसी तमंचा, कारतूस, नगद रुपया व मोबाइल बरामद हुआ।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button