गुरप्रीत बेदी, एक पूर्व हिमालयी फेमिना मिस नेचुरल ब्यूटी, और आकाश जग्गा, "कसौटी जिंदगी की" के एक अभिनेता, एकता कपूर के नवीनतम कार्यक्रम, "प्यार के...

गुरप्रीत बेदी, एक पूर्व हिमालयी फेमिना मिस नेचुरल ब्यूटी, और आकाश जग्गा, “कसौटी जिंदगी की” के एक अभिनेता, एकता कपूर के नवीनतम कार्यक्रम, “प्यार के सात वचन धर्म पत्नी” के कलाकारों में शामिल हो गए हैं। उन्होंने कार्यक्रम में अपने-अपने हिस्से और उन्हें निभाने के अपने सामान्य अनुभवों पर चर्चा की।

डेली सोप में मुख्य किरदार फहमान खान और कृतिका सिंह यादव निभाएंगे।

यह रवि (फहमान) और प्रतीक्षा (कृतिका) नामक दो अलग-अलग पात्रों की कहानी है। गुरप्रीत को रवि के बचपन के दोस्त के रूप में देखा जाता है, और आकाश को प्रतीक्षा के जल्द ही होने वाले पति मल्हार ठाकुर के रूप में देखा जाता है, जो आईपीएस के लिए इच्छुक है।

अपनी स्थिति के बारे में, गुरप्रीत ने कहा: “मैं कीर्ति की भूमिका निभाऊंगा, एक हंसमुख और आकर्षक युवती, जो इस कहावत का पालन करती है कि साझा करना देखभाल है। विरोधी आदर्शों के बावजूद, वह और रवि एक दूसरे के साथ बहुत गहरा प्यार रखते हैं । यह एक कहानी है कि कैसे नियति की अन्य योजनाएं हैं और जो होना तय है उसे रोकने के लिए हम बहुत कुछ नहीं कर सकते हैं।”

आकाश, जिन्होंने “नागिन 6…

हालांकि, आकाश, जिन्होंने “नागिन 6,” “ससुराल सिमर का 2,” और अन्य फिल्मों में काम किया, ने अपने चरित्र का विवरण देते हुए कहा: “मल्हार ठाकुर, जो चरित्र मैं चित्रित करता हूं, वह एक सपने देखने वाला है, वो अपने लक्ष्य को पूरा करने के लिए कुछ भी करेगा। इस मांग वाली भूमिका के साथ, मैं अपने अभिनय कौशल को सुधारने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।” कलर्स जल्द ही “प्यार के सात वचन धर्म पत्नी” का प्रसारण करेगा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button