Laal Singh Chaddha: आमिर खान के पंजाबी लहजे पर टीवी एक्ट्रेस ने की टिप्पणी, बोली ये …

आमिर खान की आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज से पहले, ट्विटर पर इस बात को लेकर बहस चल रही है कि अभिनेता ने फिल्म में उच्चारण किया या नहीं।

आमिर खान की आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज से पहले, ट्विटर पर इस बात को लेकर बहस चल रही है कि अभिनेता ने फिल्म में उच्चारण किया या नहीं। फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज होने के बाद से बहस शुरू हो गई है। कुछ लोगों का मानना ​​है कि उन्होंने बहुत अच्छा काम किया जबकि अन्य का मानना ​​था कि वह और बेहतर कर सकते थे। टीवी एक्ट्रेस सरगुन मेहता ने भी India.com से एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में चल रही बहस के बारे में अपने विचार व्यक्त किए और कहा, “अगर आमिर शुद्ध पंजाबी में कहते, तो कोई समझ नहीं पाता। अगर सुपरस्टार अगली बार कोई बंगाली फिल्म करता है और बहुत ज्यादा बंगाली शब्दों का इस्तेमाल करता है, तो हम उसे समझ नहीं पाएंगे।”

अभिनेताओं को बहुमुखी भूमिकाएँ निभानी चाहिए

उन्होंने आगे बात की कि अभिनेताओं के लिए नए लहजे सीखना कितना कठिन है क्योंकि इसके लिए बहुत मेहनत और समय की आवश्यकता होती है। उसने आगे कहा “आमिर सर पंजाबी नहीं हैं, और उन्होंने एक भूमिका निभाई है। अभिनेताओं को बहुमुखी भूमिकाएँ निभानी चाहिए। मैं कह सकती हूँ कि वह थोड़ा और बेहतर कर सकते थे, लेकिन उन्होंने फिल्म में जो कुछ भी किया है, उस स्तर तक पहुंचने के लिए बहुत मेहनत और प्रयास किए हैं।”

पूरे भारत में किया जाएगा रिलीज़ 

सरगुन की टिप्पणी के अलावा, गायक गुरनाम भुल्लर ने कहा, “मूल रूप से, यह एक राष्ट्रीय सिनेमा है जिसे पूरे भारत में रिलीज़ किया जाएगा। हिंदी फिल्मों में पंजाबी, मराठी, तमिल आदि का मिश्रण होता है। हम ही हैं जो इन चीजों को इंगित करते हैं। इसलिए, इससे कोई फर्क नहीं पड़ना चाहिए।”

फिल्म के दो गाने हुए रिलीज़

लाल सिंह चड्ढा के निर्माताओं ने अभी तक फिल्म के दो गाने जारी किए हैं “कहानी और मैं की करां ?” गायकों और संगीतकारों को सुर्खियों में लाने के लिए गीतों को बिना संगीत वीडियो के जारी किया गया था। लाल सिंह चड्ढा अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित है और आमिर खान फिल्म में करीना कपूर, नागा चैतन्य और अभिनव राज सिंह के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। अभिनेता फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे।

 

अद्वैत चंदन के साथ आमिर खान का यह पहला सहयोग नहीं है क्योंकि दोनों ने पहले तारे ज़मीन पर और सीक्रेट सुपरस्टार जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button