Athiya Shetty Haldi Photo Goes Viral: वायरल हो रही अथिया शेट्टी की हल्दी की तस्वीरें, जानिए क्या है सच्चाई….

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी अपने पार्टनर क्रिकेटर केएल राहुल के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। इस कपल ने अपनी शादी की रस्में बेहद गुपचुप रखीं और बेहद कम मेहमानों के बीच सात फेरे लिए।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी अपने पार्टनर क्रिकेटर केएल राहुल के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। इस कपल ने अपनी शादी की रस्में बेहद गुपचुप रखीं और बेहद कम मेहमानों के बीच सात फेरे लिए। शादी से एक दिन पहले सुनील शेट्टी के खंडाला फार्म हाउस पर हल्दी मेहंदी की रस्में हुई हैं।

हालांकि इस कपल ने अभी तक किसी रस्म की कोई तस्वीर जारी नहीं की है। लेकिन अथिया की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वायरल तस्वीर अथिया की हल्दी की रस्म की बताई जा रही है। तस्वीर, जिसके बारे में अभिनेत्री के हल्दी समारोह का दावा किया जा रहा है, हल्दी में शादी में शामिल होने वाले लोग अभिनेत्री को हल्दी लगा रहे हैं। हालांकि, यह तस्वीर अथिया की फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ के एक शॉट की है।

https://www.instagram.com/p/Cnv6DtOPJFn/?utm_source=ig_web_copy_link

2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका में थे, जिसमें उन्होंने अथिया से शादी की है। इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी समारोह में फिल्म और क्रिकेट जगत के मेहमान एक साथ नजर आएंगे।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button