विदेश में रहने पर ट्रोल हुई अभिनेत्री सेलिना जेटली, ट्रोलर को दिया करारा जवाब !

लम्बे समय से बॉलीवुड से दूरी बना चुकी अभिनेत्री सेलिना जेटली इन दिनों सुर्ख़ियों का हिस्सा बानी हुई है। सेलिना ने मंगलवार को अपनी एक एक तस्वीर साझा की थी।

लम्बे समय से बॉलीवुड से दूरी बना चुकी अभिनेत्री सेलिना जेटली इन दिनों सुर्ख़ियों का हिस्सा बानी हुई है। सेलिना ने मंगलवार को अपनी एक एक तस्वीर साझा की थी। जिसके कैप्शन में उसने लिखा था, “ऑस्ट्रिया में रहते हुए मैंने जो सबसे अच्छी चीजें सीखी हैं, उनमें से एक प्रकृति के अनुरूप जीवन के लक्ष्य के साथ जीना है।

जबकि मैं मध्य ऑस्ट्रिया के बहुत ऊंचाई वाले अल्पाइन क्षेत्र में एक सुंदर ऐतिहासिक गांव में रहती हूं। कुछ ‘एमई टाइम’ के लिए अक्सर ग्राज़, विएना और साल्ज़बर्ग जैसे बड़े शहरों की यात्राएँ करते हैं।”
उनके इस पोस्ट के बाद कई लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है ।

Celina Jaitly reacted to a troll.

सेलिना की पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए ट्विटर यूजर ने लिखा, “Lol.. इसे कहते हैं आधा पका हुआ ज्ञान। आप प्रकृति के साथ रहना चाहते हैं, आप ऑस्ट्रिया नहीं बल्कि भारत जाते हैं। फैंसी बैटरी कार, फैंसी जूते जैकेट आदि के साथ रहना.. यह पश्चिमी पाखंड है। जिसके जवाब में सेलिना ने ट्वीट किया, “चिताजी मेरे कपड़े और जूते मेड इन इंडिया हैं…पति और बच्चे ऑस्ट्रिया में बने हैं। यह पाखंड नहीं है, यह वैश्वीकरण है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button