फॅमिली इमरजेंसी बोलकर ऑफिस से ली छुट्टी ,फिर बॉस को TV पर दिखी …. ! 

नेहा द्विवेदी नाम की महिला ने बताया कि वह हाल में हुआ बंगलुरू और लखनऊ का आईपीएल क्रिकेट मैच देखने के लिए स्टेडियम गई थीं ,इसके लिए वह ऑफिस से जल्दी निकल गई थीं ,अब नतीजा ये हुआ कि उनके पास अगले ही दिन उनके बॉस का मैसेज आया।

आज कल ऑफिस में कर्मचारियों का छुट्टी पाने के लिए कई तरह के पैतरे आजमाना आम बात है , झूठ बोलकर कहीं घूमने निकल जाना या कोई बड़ा बहाना बनाकर छुट्टी ले लेना कभी कभी कर्मचारियों पर भारी भी पड़ता है और मुसीबत तब हो जाती है जब आपका झूठ पकड़ा जाए। हाल में एक महिला ने ऐसा ही किस्सा सोशल मीडिया पर शेयर किया है , जो की अभी सुर्ख़ियों में छाया हुआ है।

RCB vs LSG Probable Playing XI Royal Challengers Bangalore vs Lucknow Super  Giants IPL 2023 15th Match Playing 11s - RCB vs LSG Playing XI: कैसी होगी  बैंगलोर और लखनऊ की प्लेइंग

 

इमरजेंसी बोलकर ऑफिस से छुट्टी लेकर देखा IPL

भारत में IPL सीजन चल रहा है , इन दिनों तमाम क्रिकेट फैंस मैच देखने के लिए कैसे भी कर के समय निकाल ही लेते है ऐसे ही एक क्रिकेट की दीवानी नेहा द्विवेदी नाम की महिला ने बताया कि वह हाल में हुआ बंगलुरू और लखनऊ का आईपीएल क्रिकेट मैच देखने के लिए स्टेडियम गई थीं ,इसके लिए वह ऑफिस से जल्दी निकल गई थीं ,अब नतीजा ये हुआ कि उनके पास अगले ही दिन उनके बॉस का मैसेज आया। मैसेज में लिखा था- क्या तुम RCB की फैन हो? नेहा ने जवाब दिया-हां क्यों? फिर बॉस का जवाब आया- फिर तो तुम्हें कल निराशा हुई होगी। मैंने तुम्हें कल कैच मिस होने पर मैदान में निराश देखा था,16.3 ओवर पर जब कीपर ने कैच मिस कर दिया था तब। नेहा ने जवाब दिया- अनुज रावत ने कैच मिस कर दिया।

लाइव के दौरान बॉस ने पकड़ा झूठ

फिर बॉस ने जवाब दिया की कल मैच देख रहा था तो लाइव के दौरान कुछ सेकंड के लिए तुम्हे देखा और पहचान लिया , क्या इसीलिए कल तुम इमरजेंसी बोलकर ऑफिस से छुट्टी लेकर गई थी। अब ये पूरी चैट नेहा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर स्क्रीनशॉट लेकर शेयर की ,जो की काफी वायरल हो रही है। शेयर किए जाने के बाद से नेहा के पोस्ट को दो लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। पोस्ट पर करीब 4,000 लाइक्स और कई कमेंट्स भी है एक व्यक्ति ने लिखा, ‘वाह मैनेजर साहब, आप भी मैच ही देख रहे थे ऑफिस में?’ एक अन्य ने लिखा, ‘ओएमजी, क्या ही किस्मत है। ‘ ,कई लोगों ने हंसते हुए इमोजी भी कमेंट में डाले।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button