MCD चुनाव से पहले AAP के तीन पूर्व विधायक BJP में हुए शामिल !

आम आदमी पार्टी के तीन पूर्व विधायक भ्रष्टाचार और स्वयंसेवकों की उपेक्षा के मुद्दों पर अपनी पूर्व पार्टी और उसके नेता अरविंद केजरीवाल की...

आम आदमी पार्टी के तीन पूर्व विधायक भ्रष्टाचार और स्वयंसेवकों की उपेक्षा के मुद्दों पर अपनी पूर्व पार्टी और उसके नेता अरविंद केजरीवाल की आलोचना करते हुए मंगलवार को भाजपा में शामिल हो गए। डीडीयू मार्ग पर पार्टी के राष्ट्रीय मुख्यालय में भाजपा में शामिल हुए, दिल्ली कैंट के दो बार के पूर्व विधायक कमांडो (पूर्व) सुरेंद्र सिंह ने आरोप लगाया कि आप ने एमसीडी चुनाव के सभी टिकट पैसे के बदले बांटे।

दिल्ली कैंट सीट से 2020 के विधानसभा चुनाव में पार्टी द्वारा टिकट नहीं दिए जाने के बाद सिंह ने आप छोड़ दी थी। भाजपा में शामिल होने वाले आप के दो अन्य पूर्व विधायक राजू धिंगन और चौधरी फतेह सिंह थे। तीन पूर्व विधायक पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल, भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष आदेश गुप्ता और पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हो गए।

आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार में लिप्त है और…

पात्रा ने कहा, “आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार में लिप्त है और उसके अपने नेता और कार्यकर्ता उसका समर्थन नहीं कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी के भ्रष्टाचार का प्रमाण यह है कि उनके तीन पूर्व नेता आज भाजपा परिवार में शामिल हो रहे हैं।” उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री भ्रष्टाचारियों को जेल भेजने के अपने वादे में विफल रहे, कुछ ऐसा जो उन्होंने अक्सर कहा था कि वह सत्ता में आने से पहले करेंगे।

पात्रा ने कहा, “अब उनसे पूछा जाना चाहिए कि दिल्ली में अपनी आठ साल की सरकार के दौरान उन्होंने कितने लोगों को जेल भेजा है।” पूर्व सैनिक सुरेंद्र सिंह ने कहा, ‘उरी आतंकी हमले के बाद सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाना केजरीवाल की मानसिकता को दर्शाता है।’ चौधरी फतेह सिंह, जिन्होंने 2015 में भाजपा छोड़ दी थी, ने कहा कि भाजपा में शामिल होना उनकी घर वापसी है।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button