# 100 DAYS REPORT CARD : 68 हजार अवैध कब्जों पर बुलडोजर का प्रहार तो 844 करोड़ की संपत्ति हुई जब्त !

मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले 100 दिन सेवा, सुरक्षा और सुशासन के लिए समर्पित रहे, क्योंकि वे बयानबाजी के बजाय कार्रवाई में विश्वास करते हैं

योगी सरकार ने अपना 100 दिन का रिपोर्ट कार्ड पेश कर बुलडोजर की महिमा को विस्तार से बताया। मुख्यमंत्री का दावा है कि सरकार कानून का राज कायम रखने के लिए 68 हजार अवैध कब्जों पर बुलडोजर चला चुकी है।

844 करोड़ की संपत्ति जब्त

अपराधियों व माफियाओं की 844 करोड़ की संपत्ति जब्त पर उनका कहना है कि भाजपा सरकार वापस आ रही है। क्योंकि वे बयानबाजी के बजाय कार्रवाई में विश्वास करते हैं। सोमवार को अपने दूसरे कार्यकाल का 100 दिन का रिपोर्ट कार्ड पेश किया। उन्होंने कहा कि धार्मिक स्थलों पर लगे 74,385 लाउडस्पीकर बिना किसी विरोध के हटाए गए।

जीत राज्य सरकार की नीतियों में लोगों के विश्वास का प्रमाण

इससे समाज में सकारात्मक संदेश गया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि विधानसभा चुनाव के साथ-साथ रामपुर और आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव में भाजपा की जीत राज्य सरकार की नीतियों में लोगों के विश्वास का प्रमाण है। 87 साल बाद उच्च सदन कांग्रेस से मुक्त हुआ है।

1 ट्रिलियन डॉलर तक ले जाने के लिए कार्य योजना

मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले 100 दिन सेवा, सुरक्षा और सुशासन के लिए समर्पित रहे। राज्य सरकार ने जो कहा, वह किया। जनता द्वारा दिए गए अपने दूसरे कार्यकाल में उन्होंने एक नई उड़ान के साथ अपनी यात्रा जारी रखी। उनकी कैबिनेट ने सबसे पहले उन 10 क्षेत्रों का चयन किया जिन पर वह राज्य की अर्थव्यवस्था को 1 ट्रिलियन डॉलर तक ले जाने के लिए कार्य योजना को आगे बढ़ाने के लिए काम कर सकते हैं।

यह भी पढ़े : झारखण्ड : अब और आसान होगा भूमि पंजीकरण, विभाग ने किया ‘ खास ‘ खाका तैयार !

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button