छोटे बच्चे का टीचर से माफ़ी मांगने का यह अंदाज आपका मन मोह लेगा, वीडियो देखें !

अगर आज का दिन आपको उदास लग रहा हैं, तो हमारे पास आपके लिए एक अच्छा वीडियो है! जो इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत ही वायरल हो रहा हैं। वीडियो में एक छोटा बच्चा अपनी स्कूल टीचर से माफ़ी मांग रहा हैं...

अगर आज का दिन आपको उदास लग रहा हैं, तो हमारे पास आपके लिए एक अच्छा वीडियो है। जो इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत ही वायरल हो रहा हैं। वीडियो में एक छोटा बच्चा अपनी स्कूल टीचर से माफ़ी मांग रहा हैं। इस वीडियो में बच्चे के माफ़ी मांगने का अंदाज किसी के भी दिल को मोह लेगा। वीडियो एक कक्षा के अंदर का है जिसमें स्कूल का लड़का अपने शिक्षक को समझाने की पूरी कोशिश कर रहा है कि वह फिर से कोई शरारत नहीं करेगा।

वीडियो में शिक्षिका, जो कि बच्चे की शैतानी से परेशान है, को बार-बार यह कहते हुए देखा जाता है, कि “आप बार बार बोलते हो, नहीं करुंगा, नहीं करुंगा, फिर भी करते हो। मैं आप से बात नहीं करूंगी। आपने एक बार कहा था कि आप इसे फिर से नहीं करेंगे, लेकिन आपने किया।”

पश्चाताप करने वाला लड़का, जो अपने शिक्षक के स्नेह को जीतने का प्रयास कर रहा है, और उसे गले लगाते हुए “नहीं करुंगा” कहता है। बाद में, वह अपने शिक्षक से वादा करता है कि वह अपनी गलतियों को दोबारा नहीं दोहराएगा, “पक्का नहीं करुंगा”। वीडियो के अंत में, शिक्षिका भी लड़के की मनमोहक माफी के लिए खुद को पिघलने से नहीं रोक पाती। लड़का अपने शिक्षिका के गालों को चूमता है और महिला बदले में इसे किस करती हैं।

देखें वीडियो

यह कहने की जरूरत नहीं है कि वीडियो लोगों को पुरानी यादों में बिखेर रहा है और उन्हें उनके मासूम और लापरवाह स्कूल के दिनों की याद दिला रहा है। कई लोगों ने अफसोस भी जताया कि उनके समय में ऐसा स्कूल क्यों नहीं था। कल साझा किए जाने के बाद से वीडियो को मिलियन बार देखा जा चुका है और 7000 से भी अधिक बार Retweet किया जा चुका है।

लोगों ने साझा किये अपने दिन

कमेंट बॉक्स में एक यूजर ने कहा, “यह बहुत प्यारा है,” जबकि एक अन्य ने लिखा कि, “ऐसे समझदार शिक्षक कहां से लाएं?” कुछ ने अपने शिक्षकों को याद करते हुए ऐसे ही अनुभव साझा किए। एक अन्य यूजर ने कहा, “मुझे एक मिस बिभा याद है..मुझे उसकी गुलाबी साड़ी याद है…मुझे उसके बाल एक बड़े बन में बंधे हुए याद हैं..मुझे याद है कि वह अपनी कक्षा के बच्चों के साथ अपने लंच बॉक्स के साथ बैठती थी। हमें चम्मच पकड़ना सिखाने की हद तक… मुझे उनका चेहरा याद नहीं है, क्योंकि उस समय मैं सिर्फ 2.5 साल का था।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button