ट्रोल्स के चलते खुद को नुकसान पहुंचाने लगी थी ये स्टार, जानें पूरा मामला !

मशहूर सिंगर कुमार शानू की बेटी शैनन ने हाल ही में अपनी जिंदगी के मुश्किल पलों के बारे में खुलासा किया है। शैनन ने बताया कि उन्हें बहुत कम उम्र में...

मशहूर सिंगर कुमार शानू की बेटी शैनन ने हाल ही में अपनी जिंदगी के मुश्किल पलों के बारे में खुलासा किया है। शैनन ने बताया कि उन्हें बहुत कम उम्र में बुरी तरह ट्रोल किया गया था, इसका उनके दिमाग पर गहरा असर पड़ा था। ट्रोलर्स की बातों का शैनन पर ऐसा असर हुआ कि वह खुद को ही नुकसान पहुंचा लेती थीं। वह डिप्रेशन में चली गई थीं।

कुमार शानू की बेटी शैनन ने अपने एक इंटरव्यू में अपनी जिंदगी के सबसे काले दौर के बारे में बताया था। उन्होंने बताया था कि उस वक्त उन्हें अंदाजा नहीं था कि वह कितनी बड़ी गलती करने जा रही हैं। शैनन ने कहा था कि वह नए सोशल मीडिया पर आ गई हैं।

शैनन ने कहा- मैं 14-15 साल का था और नया अकाउंट बनाया था। मुझे बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि ट्रोल्स क्या होते हैं। मैं इन बातों को बहुत गंभीरता से लेता था। यह मेरी सबसे बड़ी गलती थी। मैंने इन बातों को अपने दिमाग में इतनी जगह दे दी कि मैं डिप्रेशन में चली गई। मैंने खुद को नुकसान पहुंचाना शुरू कर दिया। यह बहुत ही बुरा और काला समय था।

शैनन ने आगे कहा- भगवान की कृपा से मेरे पास मेरा परिवार और दोस्त हैं, जिन्होंने मुझे इस अंधेरे दौर से बाहर निकालने में मदद की। वह मेरे लिए एक बड़ा सबक था। अब मैं इस चरण में हूं कि मैं दूसरों की मदद कर सकता हूं। मैं सभी को बताना चाहता हूं कि किसी भी चीज का अंत नहीं होता। हमेशा याद रखें कि जब सब कुछ खोया हुआ लगता है तो सुरंग के अंत में एक प्रकाश होता है। मैं इस दौर से गुजरी हूं, मैं समझ सकती हूं कि यह कैसा होता है। शैनन एक सिंगर भी हैं। इसके अलावा वह हॉलीवुड फिल्म द बिग फीड में भी काम कर चुकी हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button