Google का यह स्मार्टफोन देगा iPhone 13 को टक्कर, जानें फीचर्स…

गूगल जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च करेगा। स्मार्टफोन सेल्फी के लिए सिंगल फ्रंट कैमरा सेटअप, 8MP प्राइमरी कैमरा के साथ है।

गूगल जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन मार्केट में लाने की तैयारी में हैं। कंपनी जल्दी ही Google Pixel 6a लॉन्च करने वाला हैं। यह स्मार्टफोन मार्च महीने में लॉन्च होना था लेकिन कंपनी ने इसको डिले कर दिया। अब Google ने घोषणा की कि उसका बड़ा वार्षिक डेवलपर सम्मेलन ‘Google I/O’ 11 या 12 मई को होगा और जहां जानकारी के अनुसार, सम्मेलन के दौरान Pixel 6a लॉन्च कर सकते हैं। Pixel 6a 2022 में सबसे बेसब्री से प्रतीक्षित स्मार्टफोन में से एक है।

Google Pixel 6a के फीचर्स :

Google Pixel 6a के फीचर्स की बात करे तो इसमें 12.2MP प्राइमरी कैमरा और 12MP कैमरा के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद हैं। स्मार्टफोन सेल्फी के लिए सिंगल फ्रंट कैमरा सेटअप, 8MP प्राइमरी कैमरा के साथ आ सकता है।
Pixel 6a में 6GB या 8GB रैम हो सकता है, जिसमें 128GB की इंटरनल स्टोरेज Android 12 होगा, जिसमें तीन साल तक के वर्जन अपग्रेड और पांच साल तक के सुरक्षा अपडेट की गारंटी है। Pixel 7 6.3-इंच डिस्प्ले से लैस होगा। 6.2-इंच के ओएलईडी डिस्प्ले वाला यह स्मार्टफोन फुल एचडी+ रेसोल्यूशन के साथ आ सकता है और इसमें आपको 90Hz का रिफ्रेश रेट मिल सकता है। Google Pixel 6a 4,500mAh की बैटरी, 20W का वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 120W का वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है।
बता दें, सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार Google Pixel 6a कुछ फीचर्स में iPhone 13 को भी मात दे सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button