कुछ इस तरह घबराए लोग जब एक शादी समरोह में घुस आया सनकी सांड, देखे वायरल वीडियो !

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसे महज एक सेकंड देखने के बाद ही आप पूरे वीडियो को खुद को देखने से रोक नहीं पाएंगे

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसे महज एक सेकंड देखने के बाद ही आप पूरे वीडियो को खुद को देखने से रोक नहीं पाएंगे अब आप सोच रहे होंगे आखिर ऐसा क्या हुआ इस वीडियो के अंदर तो चाहिए आगे की खबर में आपको वीडियो दिखने के साथ साथ उसकी पूरी कहानी भी बताते है।

बिन बुलाया सनकी मेहमान

दरअसल इस वायरल हो रहे इस वीडियो ,में एक सांड नजर आ रहा है जो कि एक शादी समारोह में किसी बिन बुलाए सनकी मेहमान कि तरह सीधे अंदर चला आ रहा है। पहली नज़र में सांड़ को देखने में वह काफी गुस्से में भी नज़र आ रहा है। वह वीडियो में एक जगह से दूसरी जगह सरपट भागता दिख रहा है, मानो वह पूरे सेटअप को खत्म करना चाहता हो। जानवर के अचानक पंडाल में आ जाने से वहां मौजूद लोग कुछ सेकंड के लिए डर भी जाते है।

तभी जानवर अचानक से वीडियो में एक आदमी पर भी हमला करते हुए नज़र आता है।हमले से खुद को बचाते हुए युवक जमीन पर गिर पड़ा। बैल तब पूरी तरह से कांच से बने एक स्टाल की ओर बढ़ता है। हालांकि, सांड के भाग जाने से वहां मौजूद सभी लोगों ने राहत की सांस ली।

अलग अलग हैंडल से शेयर किया जा रहा यह वीडियो

जानवर का इस तरह से बेकाबू को जाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेज़ी से वायरल हो रहा है वहीं लोग इस वीडियो को देख लगातार कमैंट्स बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया भी साँझा करते हुए नज़र आ रहे है। बताते चले वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स को इस वीडियो ने झकझोर कर रख दिया है।

यह भी पढ़ें: ट्रेन में शांत दिख रहे इस बुजुर्ग ने कर दी अचानक से कुछ ऐसी हरकत, की हक्के बक्के रह गए लोग, जाने पूरा मामला

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button