इस एक्ट्रेस ने दिए पति को पटाने के टिप्स !

इस दौरान शो मे सकीना का किरदार अदा करने वाली अभिनेत्री आकांक्षा शर्मा ने हैशटैग भारत न्यूज़ से अपने विचार साझा किए

एंड टीवी पर प्रसारित होने वाला टीवी शो और भाई क्या चल रहा है। पहला ऐसा शो है जिसकी शूटिंग और टेलिकास्ट दोनों लखनऊ से हो रहा है। शो को 1 साल पूरा हुआ तो शो की स्टारकास्ट ने एनिवर्सरी मनाया। इस दौरान शो मे सकीना का किरदार अदा करने वाली अभिनेत्री आकांक्षा शर्मा ( akanksha sharma ) ने ” हैशटैग भारत न्यूज़ ” से अपने विचार साझा किए।

हस्बैंड को दीवाना बनाना है तो सज संवर कर रहो

आकांक्षा कहती हैं किरदार मेरी पर्सनालिटी से बहुत अलग था मुझे मेकअप पसंद नहीं है। लेकिन सकीना को मेकअप पसंद है। उसका मानना है कि अगर हस्बैंड को दीवाना बनाना है तो सज संवर कर रहो। जबकि रियल लाइफ में मैं इसका उल्टा हूं।

लखनऊ और मुंबई में बहुत फर्क है

लखनऊ और मुंबई को कम्पेयर करते हुए आकांक्षा कहती है लखनऊ तहजीब का शहर है। यहां रिक्शावाला भी आप जनाब करके बोलता है। जबकि मुंबई में तू तड़क करके बात होती है। लखनऊ की जुबान मैंने काफी सीख ली है। मुंबई भी जाती हूं तो सबसे आप करके बात करती हूं |

बास्केट चाट है पसंद

आकांक्षा कहती है की वो नॉनवेज नहीं खाती है लिहाजा लखनऊ की बास्केट चाट उन्हें बहुत पसंद आई। वहीं 1090 चौराहे के पास लगने वाली चटोरी गली ने उन्हें मुंबई की याद दिला दी। वो कहती है मुंबई में भी एक ऐसी जगह है जहां इसी तरह खाने पीने की स्टाल लगी होती है। लोग वहां जाकर अपना फेवरेट फूड इंजॉय करते हैं।

आजीवन चलता रहे ये शो

शो के बारे में आकांक्षा बताती हैं कि इस शो से वो दिल से जुड़ चुकी हैं। ये उनके करियर का दूसरा शो है। शो की कास्ट आपस मे दोस्त बन चुके हैं। इसलिये यही ख्वाहिश है कि ये शो आगे भी चलता रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button