Shahrukh Khan Pathan: इस एक्टर ने जॉन पर लगाया ‘पठान’ को बर्बाद करने का आरोप, Tweet कर किया दावा !

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म पठान को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। इस फिल्म का ट्रेलर दो दिन पहले रिलीज हुआ है

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म पठान को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। इस फिल्म का ट्रेलर दो दिन पहले रिलीज हुआ है, जिसे फैन्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। इन दिनों फिल्म की लीड स्टार कास्ट जमकर प्रमोशन कर रही है। इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता और स्वयंभू फिल्म समीक्षक कमाल आर खान उर्फ ​​केआरके ने जॉन अब्राहम को लेकर एक बड़ा दावा किया है।

KRK ने जॉन अब्राहम को लेकर किया दावा

केआरके ने ट्वीट किया कि जॉन अब्राहम फिल्म के फाइनल कट को लेकर परेशान हैं। उन्होंने यह भी दावा किया कि उन्होंने इस मामले को लेकर जॉन अब्राहम से बात की थी। जॉन अब्राहम के इंटरव्यू का वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए केआरके ने लिखा, ‘इस तरह जॉन ने अपनी ही फिल्म पठान को बर्बाद कर दिया। मैंने उसे फोन किया और इस बारे में पूछा। फिल्म का फाइनल कट देखकर वह काफी परेशान हैं। शूटिंग शुरू करने से पहले डायरेक्टर ने उन्हें कुछ और ही कहानी सुनाई।

KRK ने डायरेक्टर पर कसा तंज

इससे पहले केआरके ने ‘पठान’ के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद को निशाने पर लिया था। उन्होंने सिद्धार्थ पर हॉलीवुड फिल्मों के सीन कॉपी करने का भी आरोप लगाया। केआरके ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘मैंने वॉर फिल्म दोबारा देखी, जिसके बाद मैं 100% गारंटी के साथ कह सकता हूं कि डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद कभी भी अच्छी फिल्म नहीं बना सकते। उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट के बारे में बिल्कुल भी जानकारी नहीं है।’

वह केवल विदेशी (हॉलीवुड) फिल्मों के बड़े दृश्यों की नकल करना जानता है। अब दूसरी बार वॉर 2 को कोई बर्दाश्त नहीं कर सकता।

इस दिन रिलीज होगी ‘पठान’

बता दें कि फिल्म पठान 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी। इस फिल्म में जॉन अब्राहम आतंकी गुट के सरगना की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं, शाहरुख खान ने रॉ एजेंट का रोल बखूबी निभाया है। इस फिल्म से शाहरुख खान चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। आखिरी बार उन्हें फिल्म जीरो में देखा गया था, जो साल 2018 में रिलीज हुई थी।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button