कानपूर में घोड़े पर सवार होकर मंदिर का दानपात्र चुराने आए चोर !

बर्रा-6 इलाके बीती 20 दिसंबर की रात धर्मशाला के पास स्थित मंदिर का है जहां देर रात दो चोर घोड़े पर सवार होकर आए और दानपात्र को उखाड़ने लगा।

उत्तर प्रदेश के कानपुर से चोरी का एक अनोखा मामला सामने आया है आपलोगो ने घुड़सवार पुलिस देखी ही होगा , टीवी पर डकैतों को घोड़े पर सवार देखा होगा पर आप शायद पहली बार सुनेंगे और देखेंगे कि रात के अंधेरे में चोर घोड़े पर सवार होकर चोरी करने आए ,रात के सन्नाटे में दो चोर एक मंदिर का दान पात्र चुराने पहुंचे थे।

डकैतों के अंदाज में घोड़े से पहुंचे चोर, राधा कृष्‍ण मंदिर में चोरी की  वीडियो वायरल - video Dailymotion

घोड़े पर सवार होकर आए चोर

यह मामला थाना बर्रा के बर्रा-6 इलाके का है जहां बीती 20 दिसंबर की रात केडीए धर्मशाला के पास स्थित राधा मोहन मंदिर का है जहां देर रात लगभग एक बजे दो चोर घोड़े पर सवार होकर आए और पाई गई सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है की कैसे एक चोर घोड़े पर बैठा रहा जबकि दूसरा घोड़े से उतर कर मंदिर परिसर के अंदर गया और वहां लगे दानपात्र को उखाड़ने लगा। अभी वो दान पात्र निकालने का प्रयास ही कर रहा था कि मोहल्ले के कुत्तों ने भौंकना शुरू कर दिया। कुत्तों के भौंकने की आवाज सुनकर मोहल्ले में आसपास के लोग घर से बाहर निकल आए और घुड़सवार चोरों को दौड़ा लिया।

घोड़े पर सवार दान पात्र उखाड़ने वाले चोर को कानपुर में जनता ने दौड़ाया  ,तलाश में पुलिस,Radha-Mohan Temple Kanpur

 

घुड़सवार चोरों को लेकर चर्चाएं तेज

मंदिर की देखरेख करने वाले युवक निखिल सोनी ने बताया कि दानपात्र में हजारों रुपयों का चढ़ावा रहता है इसलिए चोर उसे ले जाना चाहते थे,लेकिन उस दिन कुत्तों की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग जाग गए तो चोरी होने से बच गई और अब जब घटना का सीसीटीवी सामने आया तो सभी घुड़सवार चोरों को लेकर चर्चाएं तेज हो गई है। मोहल्ले के लोगों ने ये भी आरोप लगाया कि अब जैसे जैसे सर्दियां शुरू हुईं तो रात में पुलिस की गश्त कम हो गई है, जिसके चलते चोरों के ऐसे हौसले बुलंद रहते हैं कई बार दिन में ही लोगों के घरों के बाहर से साइकिल चोरी हो चुकी हैं।

मंदिर के दान पात्र से हजारों की नकदी ले उड़े चोर

 

वीडियो को संज्ञान में लेकर कार्यवाही जारी

इस मामले में बर्रा पुलिस का कहना है कि घटना की जानकारी मिली है लेकिन किसी की तरफ से कोई भी लिखित तहरीर नहीं आने की वजह से रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई, एक वीडियो सामने आया है जिसे संज्ञान में लेकर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button