रिया कपूर की अगली फिल्म ‘The Crew’ में नजर आएंगी ये तीन अभिनेत्रियां, देखें नाम !

रिया कपूर विभिन्न प्रकार की प्रस्तुतियों के लिए फीमेल लीड के साथ फिल्में बनाने के लिए प्रसिद्ध हैं। हाल ही में करीना कपूर, तब्बू और कृति सनोन ने फैशन पत्रिका वोग इंडिया आर के लिए एक नए कवर शूट में एक साथ पोज़ दिया।

रिया कपूर विभिन्न प्रकार की प्रस्तुतियों के लिए फीमेल लीड के साथ फिल्में बनाने के लिए प्रसिद्ध हैं। हाल ही में करीना कपूर, तब्बू और कृति सनोन ने फैशन पत्रिका वोग इंडिया आर के लिए एक नए कवर शूट में एक साथ पोज़ दिया। मोशन पोस्टर का अनावरण मंगलवार शाम को एक छोटे मोनोक्रोम टीज़र वीडियो में काले रंग के कपड़े पहने सभी कलाकारों के साथ किया गया था।

इस अंदाज में कई नए प्रोजेक्ट की घोषणा

वोग इंडिया द्वारा मंगलवार शाम को कवर साझा किया गया था, जिसमें तब्बू, करीना और कृति (काले रंग के कपड़े) अपने कपड़े समायोजित कर रही थीं और कैमरे के लिए पोज़ दे रही थीं। कैप्शन में सरलता से पढ़ा गया, “गिरोह यहाँ है।” जैसे ही लोगों की निगाहें इस पर पड़ीं, कई प्रशंसकों का मानना ​​है कि यह एक नए प्रोजेक्ट की घोषणा थी और वे सही कह रहे हैं।

पोस्टर में किया बड़ा खुलासा

जैसा कि निर्माता रिया कपूर ने उसी पोस्टर को साझा किया और खुलासा किया कि यह वास्तव में उनकी अगली फिल्म द क्रू की कास्ट थी। फिल्म का निर्देशन लूटकेस फेम राजेश कृष्णन ने किया है। उन्होंने लिखा, “तीन साल के सपने देखने, लिखने, योजना बनाने के बाद मैं आपके सामने @ektarkapoor के साथ @vogueindia हमारे ‘ड्रीम कास्ट’ के नवंबर कवर पर प्रस्तुत करती हूं जो अब एक वास्तविकता है। @tabutiful @kareenakapoorkhan और @kritisanon अभिनीत ‘द क्रू’ की शूटिंग फरवरी 2023 से शुरू होगी। @rajoosworld द्वारा निर्देशित और @nidsmehra और मेहुल सूरी द्वारा लिखित।

https://www.instagram.com/reel/Cks6crLoKbJ/?utm_source=ig_web_copy_link

जानकारी के अनुसार यह फिल्म एयरलाइन इंडस्ट्री पर आधारित एक कॉमेडी है। करीना कपूर ने पहले भी पुष्टि की थी कि वह जुलाई में रिया के साथ एक फिल्म कर रही थीं। उन्होंने कहा, ‘मैं रिया कपूर के साथ एक फिल्म कर रही हूं। यह वीरे 2 नहीं, तीन महिलाओं की कहानी है। यह थोड़ा अलग होने वाला है। यह एक सुपर कूल और मजेदार कहानी है।”

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button