“अभिनेत्रियों के बीच प्रतिद्वंद्विता हो सकती है, इसमें कोई बुराई नहीं है”: रवीना टंडन

अभिनेत्री रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फिल्मी अपडेट के साथ-साथ वह अक्सर सामाजिक मुद्दों पर भी अपनी राय देती नजर आती हैं।

अभिनेत्री रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फिल्मी अपडेट के साथ-साथ वह अक्सर सामाजिक मुद्दों पर भी अपनी राय देती नजर आती हैं। रवीना टंडन यह मानने वालों में से नहीं हैं कि दो अभिनेत्रियां दोस्त नहीं हो सकतीं। वास्तव में, उसके पास दो से अधिक हैं, और इसलिए इस कुख्यात विश्वास को दूर करने के लिए जल्दी है जो कई लोग धारण कर सकते हैं।

 

यह एक अलग ऊंचाई है

जब उनकी फिल्म केजीएफ 2 रिलीज हुई, तो उनके कई समकालीनों ने उन्हें फोन किया। “यह बहुत प्यारा था। मेरे सहयोगी शिल्पा (शेट्टी कुंद्रा, अभिनेता) और (रैपर) बादशाह ने विशेष रूप से फोन किया, वे एक साथ शूटिंग कर रहे थे। दोनों मुझे फिल्म के डायलॉग बता रहे थे, मेरी तारीफ कर रहे थे। नागार्जुन ने मुझे इतने साल बाद बुलाया, मैंने उनके साथ बहुत पहले एक फिल्म की थी, मैंने उनसे 22 साल बाद बात की थी! उसके बाद मैं उनसे सिर्फ एक बार शादी में मिली थी । जब इस तरह के लोग आपको कॉल करने और तारीफ करने का प्रयास करते हैं, तो स्पष्ट रूप से यह एक अलग ऊंचाई है”

मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं

वह कहती हैं कि माधुरी दीक्षित ने भी उनकी प्रशंसा की, शर्मिला टैगोर के अलावा जब उनका वेब शो आरण्यक रिलीज़ हुआ तो उन्होंने उन्हें मैसेज किया।अभिनेत्री कहती है कि “प्रतिद्वंद्विता हो सकती है, लेकिन यह अच्छी, स्वस्थ प्रतिद्वंद्विता है, इसमें कोई बुराई नहीं है। आप हमेशा हम में से प्रत्येक में सर्वश्रेष्ठ लायी है। माधुरी, नीलम, मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं। कल, अगर भगवान न करे उनके साथ कुछ होता है, तो मुझे पता है कि मैं किसी भी समय उनके साथ रहने जा रही हूं,”

जरूरी नहीं कि आप सबके साथ मिलें

अभिनेत्री पहले के दिनों को भी याद करती हैं,जब प्रतिद्वंद्विता को और भी भयंकर कहा जाता था। “हम इतने सालों से साथ हैं। इन सबके अलावा डायरेक्टर भी मुझे कॉल करते हैं। मैं उन दिनों सबके साथ घुल-मिल जाती थी। जिन अभिनेत्रियों के साथ मैंने काम किया है वे लंबे समय से दोस्त हैं। जरूरी नहीं कि आप सबके साथ मिलें। आपको पता चल जाता है कि कौन खुश हैं और कौन आपके लिए खुश नहीं हैं। जो हैं, वे आपके साथ रहें,”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button