श्रीराम की भक्ति में झूमा पूरा देश ,टीचर के साथ राम भजन पर झूमे छात्र !

एक टीचर के साथ स्कूली बच्चे श्री राम भजन पर नृत्य कर रहे हैं। बच्चे स्कूल के हॉल में खड़े हैं। उनके सामने टीचर राम भजन पर नाच रही है।

श्री राम जन्मभूमि मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले स्कूली छात्रों ने श्री राम भजनों पर नृत्य किया। प्राण प्रतिष्ठा का पवित्र समारोह 22 जनवरी को उत्तर प्रदेश के अयोध्या में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किया गया है। राम मंदिर का अभिषेक समारोह दोपहर 12:15 से 12:45 के बीच हुआ है।देश के हर कोने प्रभु श्री राम के भक्त अपने स्तर पर कुछ न कुछ कर रहे हैं। इसी क्रम में महाराष्ट्र के नागपुर के एक स्कूल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर आप भी झूम उठेंगे।

राम की भक्ति में डूबा पूरा देश, टीचर के साथ राम भजन पर झूमे स्कूली बच्चे -  India TV Hindi

स्कूल के बच्चों में अच्छे संस्कार डालने का काम

दरअसल, वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक टीचर के साथ स्कूली बच्चे श्री राम भजन पर नृत्य कर रहे हैं। बच्चे स्कूल के हॉल में लाइन में खड़े हैं। उनके सामने टीचर राम भजन पर नाच रही है। वहीं, स्कूली बच्चे भी अपनी टीचर के डांस स्टेप को फॉलो कर रहे हैं। टीचर ने राम भजन पर बहुत ही अच्छे डांस स्टेप्स किए हैं। स्कूल के बच्चों में अच्छे संस्कार डालने का काम भी टीचर कर रही हैं। पूरा स्कूल राम की भक्ति में डूबा हुआ नजर आ रहा है।

Nagpur School Teacher Dance Video: 'भारत का बच्चा-बच्चा जय श्री राम  बोलेगा...' छात्रों के साथ रामधुन में झूमीं लेडी टीचर, ताबड़तोड़ वायरल हो  रहा वीडियो | Teacher ...

स्कूली छात्रों ने श्री राम भजन पर किया नृत्य

वीडियो को ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया गया है। जहां कैप्शन में लिखा है- महाराष्ट्र के नागपुर में श्री राम जन्मभूमि मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले स्कूली छात्रों ने श्री राम भजन पर नृत्य किया। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1.8 मिलियन व्यूज़ और 23 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, तमाम लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा- “मेरा देश भक्तिमय, मंगलमय और श्री राममय हो रहा है। हर स्कूल और डांस क्लब्स में राम के भजन चल रहे हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button