PM Modi के काफिले को रोककर एम्बुलेंस को दिया गया रास्ता !

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस समय गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर हैं। अपनी यात्रा के अंतिम दिन आज पीएम मोदी ने अहमदाबाद में गांधीनगर-मुंबई वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस समय गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर हैं। अपनी यात्रा के अंतिम दिन आज पीएम मोदी ने अहमदाबाद में गांधीनगर-मुंबई वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाई। इसके बाद जब प्रधानमंत्री गांधीनगर से अहमदाबाद लौट रहे थे तो उनके काफिले को रोका गया और एंबुलेंस को रास्ता दिया गया.

काफिला रोक एम्बुलेंस को दिया रास्ता

दरअसल, अहमदाबाद में एक जनसभा को संबोधित कर जब पीएम मोदी गांधीनगर वापस आ रहे थे तो उनके काफिले को रोका गया और वहां से गुजरने वाली एक एंबुलेंस को रास्ता दिया गया. इसके लिए पीएम मोदी के काफिले को किनारे कर दिया गया. उनके काफिले को निकालने के लिए 10-10 फीट की दूरी पर पुलिसकर्मियों को तैनात किया जाता है और पूरे रास्ते पर बैरिकेडिंग की जाती है और पूरे रास्ते को 30 मिनट के लिए रोक दिया जाता है।

वंदे भारत एक्सप्रेस को दिखाई हरी झंडी

बता दें कि आज प्रधानमंत्री ने गांधीनगर से अहमदाबाद के लिए वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया है. इस दौरान पीएम ने कहा कि 21वीं सदी के भारत को देश के शहरों से नई गति मिलने वाली है. बदलते समय और बदलती जरूरतों के साथ हमारे शहरों का लगातार आधुनिकीकरण करना आवश्यक है। उन्होंने कहा कि शहर में परिवहन की व्यवस्था को आधुनिक बनाना आवश्यक है, जिसमें निर्बाध संपर्क हो, और परिवहन के एक साधन से दूसरे का समर्थन हो।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button