VIRAL: एक बुजुर्ग के बस हाथ दिखाने भर से रुकी ट्रेन, वायरल हुआ वीडियो !

सोशल मीडिया की अतरंगी दुनिया में कभी-कभी कुछ ऐसी ऐसी चीजे देखने को मिल जाती है जिन्हे देखना जितना ही हास्याप्रद होता है।

सोशल मीडिया की अतरंगी दुनिया में कभी-कभी कुछ ऐसी ऐसी चीजे देखने को मिल जाती है जिन्हे देखना जितना ही हास्याप्रद होता है। उससे कहीं ज्यादा वह लोगो के मन अचरज पैदा कर देता हैं ऐसा ही कुछ इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ हैं जिसे देखने के बाद कुछ लोग अपनी हसी पर काबू नहीं पा पा रहे तो वहीं कुछ लोग ये नज़ारा देख दंग रह गए हैं।

 

जाने वायरल वीडियो की कहानी

सोशल मीडिया के प्लेटफ्रॉम इंस्टाग्राम पर एक फनी वीडियो लोगो की खूब सुर्खिया बटोर रहा है। बता दे इस वायरल वीडियो में एक बुजुर्ग आदमी ट्रेन की ट्रैक के साइड में खड़ा नज़र आ रहा है उसके बाद ही वीडियो में एक ट्रेन आती हुई नज़र आने लगती हैं। ट्रेन के पास आते ही बुजुर्ग आदमी उसे हाथ के इशारे से रुकने को बोलता हैं अचरज की बात तो यह है कि बुजुर्ग के हाथों के इशारे भर करने से ट्रेन बुजुर्ग को पिक करने के लिए रुक भी जाती हैं और बुजुर्ग के फिर से ट्रेन में चढ़ते ही ट्रेन दुबारा चलने लगती हैं। यह नज़ारा देख सोशल मीडिया पर लोग खूब हसी के ठहाके लगाने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

वीडियो देखने के बाद क्या रहा लोगों का रिएक्शन

वायरल वीडियो के कैप्शन की बात करे तो वीडियो के कैप्शन में फनी शब्दों में लिखा है कि ये तो जादू हो गया। वहीं जो भी इस वायरल वीडियो को देख रहा हैं वह खुद को हसने से नहीं रोक पा रहा है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button