लड़कों के दो ग्रुपों में वर्चस्व को लेकर हुऐ झगड़े के बाद हुआ पथराव !

इटावा क्रिकेट मैच को लेकर हुआ जमकर पथराव। पुलिस प्रशासन ने तुरंत कार्रवाई करते हुए थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत महेरा चुंगी और थाना फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र के बीचो-बीच लड़कों के दो ग्रुपों में क्रिकेट मैच में वर्चस्व को लेकर हुई।

इटावा क्रिकेट मैच को लेकर हुआ जमकर पथराव। पुलिस प्रशासन ने तुरंत कार्रवाई करते हुए थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत महेरा चुंगी और थाना फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र के बीचो-बीच लड़कों के दो ग्रुपों में क्रिकेट मैच में वर्चस्व को लेकर हुई। हवाई फायरिंग और पथराव हो गया। इटावा जिले के तेजतर्रार एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि पुलिस ने झगड़ा करने वाले 17 आरोपियों में से 15 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

क्रिकेट मैच को लेकर हुआ झगड़ा।

पकड़े गए आरोपियों के पास से दो कारें और दो मोटरसाइकिल भी बरामद की गई हैं। दो अभी फरार हैं और उन्हें भी जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। थाना कोतवाली में 20 से 25 लोगों के खिलाफ अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसकी जांच की जा रही है। एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि दोनों ग्रुपों में दोनों समुदाय के लड़के है। इन लड़कों के ग्रुपों के बीच 2020 में भी झगड़ा हो चुका है। दोनों लड़कों के ग्रुप मैं में बड़ा के तू बड़ा क्रिकेट मैच को लेकर हुआ झगड़ा।

आरोपियों की प्रॉपर्टी की जाएगी सीज ।

एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि आरोपियों की प्रॉपर्टी सीज की जाएगी। मामले में दो पुलिसकर्मियों की लापरवाही भी सामने आई है। जिसके बाद इटावा जिले के तेज तर्रार एसएसपी ने दो आरक्षीओं पर निलंबन की कार्रवाई की है। पर्याप्त मात्रा में फोर्थ लगा दिया गया है।और मोहल्ले में शांति का माहौल बना हुआ है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button