‘बोल्डनेस की रानी’, मलाइका अरोड़ा ने साझा की 2022 की हॉट और बोल्ड तस्वीरें !

एक्ट्रेस नए साल 2023 का स्वागत बेहतरीन तरीके से करती हैं। अभिनेत्री अपने प्रेमी अर्जुन कपूर, अपनी माँ और बहन और करीना कपूर सहित...

मलाइका अरोड़ा अपने अलग फैशन के लिए मशहूर बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनेत्री ने कुछ प्रमुख फैशन लक्ष्य निर्धारित किए। एक्ट्रेस नए साल 2023 का स्वागत बेहतरीन तरीके से करती हैं। अभिनेत्री अपने प्रेमी अर्जुन कपूर, अपनी माँ और बहन और करीना कपूर सहित दोस्तों के साथ अपनी कई खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें साझा करती हैं।

अभिनेत्री ने 2022 से 60 विशेष तस्वीरें साझा की हैं। उन्होंने अपने कुछ सबसे ग्लैमरस अवतारों के साथ-साथ अपने प्रेमी अर्जुन कपूर के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरों के साथ कुछ बीएफएफ करीना कपूर और एक अपने कुत्ते कैस्पर के साथ अपनी तस्वीरों का एक वीडियो साझा किया है। मलाइका ने साल 2022 की अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर करते हुए लिखा है, ‘वो साल जो 60 फोटोज में था….. #bye2022hello2023।’

तस्वीरों में कवर के रूप में मलाइका की पूल तस्वीर शामिल है। उनके विभिन्न ग्लैमरस फोटो शूट की तस्वीरें भी हैं। जैसे ही इस पर लोगों की नजर पड़ी उन्होंने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, “उम्र तो बस एक नंबर है…अरे साबित कर दो।” एक अन्य ने कहा, “अब नए साल में शादी भी कर लो जल्दी जल्दी।” एक और ने टिप्पणी की, “यह बहुत ज्यादा है।” एक अन्य ने लिखा, “वह बोल्डनेस की रानी है आग है आग क्वीन मल्ला”।

अभिनेत्री ने नए साल पर इंस्टाग्राम पर रविवार को अपने प्रेमी अर्जुन कपूर के साथ एक रोमांटिक तस्वीर साझा की। वे एक अज्ञात गंतव्य पर छुट्टी पर थे, जहां उन्होंने नए साल की पूर्व संध्या मनाई। मलाइका ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “हैलो 2023 (रेड हार्ट इमोजी)…प्यार और रोशनी।”

मलाइका और अरबाज ने दिसंबर 1998 में शादी की और शादी के 18 साल से अधिक समय के बाद मई 2017 में तलाक को अंतिम रूप दिया। अर्जुन और मलाइका ने कुछ साल पहले इंस्टाग्राम पर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था और तभी से दोनों सुर्खियों में बने हुए हैं। इस बीच अरबाज भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button