अपनी पार्टियों को लेकर चर्चो में रहने वाले एल्विश यादव की बढ़ गई मुश्किलें !

एल्विश पर गंभीर आरोप लगाए जा रहे थे कि उनकी रेव पार्टीयों में सांप का जहर सप्लाई किया जाता है। नोएडा पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया ।

बिग बॉस ओटीटी-2 के विनर रहे एल्विश यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। एल्विश एक छोटी सी जगह से निकलकर इतने बड़े प्लेटफॉर्म पर पहुंचे। और भारत का सबसे पसंद किया जाने वाला रियलिटी शो बिग बॉस का ताज अपने नाम किया। इसके साथ ही एल्विश अपनी पार्टियों को लेकर भी आए दिन चर्चो में बने रहते हैं। बीते कुछ दिनों में एल्विश पर गंभीर आरोप लगाए जा रहे थे कि उनकी रेव पार्टीयों में सांप का जहर सप्लाई किया जाता है। इस पर नोएडा पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया और जांच शुरु की। अब इस केस में एक नया अपडेट सामने आया है। FSL की रिपोर्ट सामने आ गई है, जिसमें सांपों का जहर पाया गया है।

सिंगर फैजलपुरिया के बाद अब एल्विश यादव पर शिकंजा, नोएडा पुलिस ने भेजा नोटिस  | Elvish Yadav Rave Party Bigg Boss OTT 2 Salman Khan Show Winner Noida  Police Sent Notice | TV9 Bharatvarsh

 

सैंपल जयपुर FSL को जांच के लिए भेजे गए

आपको बतादे की सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी से धमाल मचाने वाले एल्विश यादव इन दिनों विवादों में बने हुए हैं। अभी हाल ही जयपुर में युवक को मारा थप्पड़ मारा था। जिसके बाद से एल्विश यादव चर्चा में बने हुए हैं। इसी बीच एल्विश यादव की रेव पार्टियों से जुड़ा केस एक पर फिर सुर्खियों में आ गया है। इस केस में अभी हाल ही में एक नया अपडेट सामने आया है। पार्टी से कुछ सैंपल जयपुर FSL को जांच के लिए भेजे गए थे। अब इन सैंपल की रिपोर्ट सामने आ गई है। रिपोर्ट में पाया गया है कि पार्टी में कोबरा करैत प्रजाति के सांपों का जहर इस्तेमाल किया जा रहा था। आपको बता दें नोएडा के सेक्टर 49 के पुलिस थामे में एल्विश यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया था।

एल्विश की मुश्किलें बढ़ीं, राहुल ने मानी नोएडा-छतरपुर में रेव पार्टी की  बात, ऑडियो क्लिप में सांपों के लिए मोलभाव! - Youtuber bigg boss winner Elvish  yadav snake ...

जयपुर में एक युवक को मारा जोरदार थपड़

ओटीटी फेम एल्विश हमेशा ही विवादों में घिरे रहतें हैं। हाल ही में उन्होनें जयपुर में एक युवक को थपड़ मारा जिसके बाद वो खूब चर्चो में रहे। इसके पहले भी एल्विश का मारपीट वाला वीडियो काफी वायरल हुआ। आपको बता दें इस मामले से जुड़े पांच लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button