सबसे ज्यादा टैक्स भरने में ‘खिलाड़ी का जलवा’ कायम, मिला सम्मान पत्र !

अक्षय कुमार पिछले पांच सालों से हाइएस्ट टैक्सपेयर की लिस्ट में हैं और इस बार भी उन्होंने एंटरनटेनमेंट इंडस्ट्री (Entertainment Industry) में सबसे ज्यादा टैक्स भरा है।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पिछले पांच सालों से हाइएस्ट टैक्सपेयर (Highest Taxpayer) की लिस्ट में हैं और इस बार भी उन्होंने एंटरनटेनमेंट इंडस्ट्री (Entertainment Industry) में सबसे ज्यादा टैक्स भरा है। ऐसे में अक्षय ने इस साल कितना टैक्स भरा है। फिलहाल इस बात किक कोई खबर नहीं मिल पाई है। इस सिलसिले में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट (Income Tax Department) ने उन्हें सम्मान पत्र दे कर सम्मानित किया है और बताया है कि अक्षय सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले सिलेब्रिटी हैं।

आपको बता दें कि एक्टर अक्षय कुमार एक बार फिर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले सिलेब्रिटी बन चुकें हैं। अक्षय को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने ‘सम्मान पत्र’ भी दिया है। ऐसे में अक्षय कुमार बॉलीवुड के एकमात्र ऐसे स्टार हैं जो हर साल 6-7 फिल्में करते हैं। उनकी एक फिल्म रिलीज होती नहीं है कि वह दूसरी फिल्म की शूटिंग शुरू कर देते हैं।

अक्षय कुमार एंटरनटेनमेंट इंडस्ट्री के बनें Highest Taxpayer

आज की डेट में अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे ज्यादा बैंकेबल स्टार मानें जाते हैं। बताया जा रहा है, अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अक्षय कुमार की ये फिल्म 11 अगस्त को थियेटर्स में रिलीज हो जायेगी। बता दें कि अक्षय कुमार से उनके द्वारा सबसे ज्यादा टैक्स भरने को लेकर पूछा गया तो अक्षय कुमार ने अपने वक्तव्य में कहा है कि ये वाकय बहुत सम्मान और खुशी कि बात है कि आयकर विभाग की ओर से मुझे सम्मानित किया गया है। ये मेरे लिए एक बेहतरीन फीलिंग है। खास बात ये है, जो आपने कमाया है उससे देश के लिए भी कुछ कर पा रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि ये मेरे लिए बहुत सम्मान और खुशी कि बात है। 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button