Viral: चलती ट्रेन के नीचे आया व्यक्ति, पर नहीं आई एक भी खरोच, देखे वायरल वीडियो…

जाको राखे साइयां मार सके न कोय ये लाइन अपने बहुत बार सुनी या पढ़ी होंगी पर इसका जीता-जागता उदाहरण इंटरनेट पर वायरल एक वीडियो में आपको देखने को मिल रहा सकता है।

जाको राखे साइयां मार सके न कोय ये लाइन अपने बहुत बार सुनी या पढ़ी होंगी पर इसका जीता-जागता उदाहरण इंटरनेट पर वायरल एक वीडियो में आपको देखने को मिल रहा सकता है। जी हाँ हम बात कर रहे है इंटरनेट पर वायरल एक वीडियो की जिसे देख आपकी भी आँखे खुली की खुली रह जाने वाली है। देखे वायरल वीडियो

 

बाल-बाल बचा शख्स

इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक व्यक्ति ट्रेन हादसे से बाल-बाल बच गया। वीडियो में एक इंटरसिटी ट्रेन को उत्तर प्रदेश के इटावा में भरथना रेलवे स्टेशन से गुजरते हुए दिखाया गया है। जहां प्लेटफॉर्म पर यात्रियों को ट्रेन के गुजरने का इंतजार करते देखा जा सकता है। हालाँकि, तभी एक ट्रेन अचानक आते हुए दिखाई देती है पर जैसे ही ट्रेन स्टेशन से गुजरी राहगीरों ने देखा कि एक व्यक्ति ट्रैक और प्लेटफॉर्म के बीच पड़ा हुआ है। ट्रेन आदमी के ऊपर से गुजर चुकी थी। हैरानी की बात यह है कि उसे कोई चोट नहीं आई। इसके बाद, आदमी पटरियों से उठता है और अपना बैग उठाता है। वह यात्रियों को धन्यवाद देते हैं, जिसके बाद वहां खड़े सभी लोग आश्चर्चकित रह जाते है।

भीड़ के कारण पटरी पर गिर गया व्यक्ति

मिली जानकारियों के अनुसार यह घटना उस समय हुई जब उस व्यक्ति ने ट्रेन में चढ़ने की कोशिश की। लेकिन, भीड़ के कारण वह पटरी पर गिर गया। सौभाग्य से, इतनी बड़ी घटना होने के बाद व्यक्ति पूरी तरह से सुरक्षित पाया गया। बता दें यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button