स्ट्रेचर पर लेटा मरीज लिफ्ट से सीधा गिरा नीचे, वायरल यह दिल दहला देने वाला वीडियो !

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को देख यक़ीनन आपका आपकी रूह काँप जाएगी। यह वीडियो एक हॉस्पिटल का है जहाँ के CCTV में कुछ ऐसा कैद

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को देख यक़ीनन आपका आपकी रूह काँप जाएगी। यह वीडियो एक हॉस्पिटल का है जहाँ के CCTV में कुछ ऐसा कैद हुआ जिसे देखने वाला हर व्यक्ति कुछ सेकण्ड्स के लिए झकझोर सा गया। बात करे वायरल हो रहे इस वीडियो की डरावनी कहानी कि तो इस वायरल वीडियो में दो डॉक्टर एक मरीज को लिफ्ट में ले जाते दिख रहे हैं। वीडियो देख साफ़ समझ आ रह है की जैसे एक आदमी मरीज को लिफ्ट में शिफ्ट करने की कोशिश ही कर रहा होता है लिफ्ट नीचे की ओर गिर जाती है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में लिफ्ट में खराबी की वजह से मरीज को नीचे गिरते हुए दिखाया गया है ट्विटर यूजर लांस द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो में, एक डॉक्टर लिफ्ट के अंदर मरीज को स्ट्रेचर पर ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो में स्ट्रेचर को अंदर ले जाने पर लिफ्ट खराब हो जाती है। क्लिप में वो फुटेज भी दिखाया गया है जहां एक शख्स स्ट्रेचर से गिरता है। गिरने के तुरंत बाद मरीज के पास खड़ा डॉक्टर उसकी मदद करने की कोशिश करता है।

अब तक 10.3 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका वीडियो

26 दिसम्बर को अपलोड किये गए इस वीडियो को अब तक 10.3 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। वीडियो पर टाइमस्टैंप के मुताबिक, इसे इस साल की शुरुआत में 8 अक्टूबर को रिकॉर्ड किया गया था। घटना कहां की है, यह ट्वीट से स्पष्ट नहीं है। ट्विटर पर कई लोगों ने वीडियो में कैद डरावनी घटना के बारे में कमेंट पोस्ट किए हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button