Minister breaks down in ED custody: ED द्वारा गिरफ्तार किए जाने पर रो पड़े मंत्री, पुलिस ने कार से निकाला !

तमिलनाडु के ऊर्जा मंत्री वी सेंथिल बालाजी ईडी द्वारा गिरफ्तार किए जाने पर फूट-फूट कर रोने लगे। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने वित्तीय धोखाधड़ी के एक मामले में

तमिलनाडु के ऊर्जा मंत्री वी सेंथिल बालाजी ईडी द्वारा गिरफ्तार किए जाने पर फूट-फूट कर रोने लगे। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने वित्तीय धोखाधड़ी के एक मामले में 18 घंटे की पूछताछ के बाद देर रात उन्हें गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उन्हें चेन्नई के एक अस्पताल में ले जाया गया। वहां कार से उतरने से पहले तमिलनाडु के बिजली मंत्री रोते रहे। ऐसे में पुलिस ने उसे कार से नीचे उतारा। यह घटना कैमरे में कैद हो गई। कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेंथिल दर्द से छटपटा रहा था। इसलिए वह रो रहा था। इस बीच, तमिलनाडु की सत्तारूढ़ पार्टी डीएमके का दावा है कि सेंथिल को केंद्र की भाजपा सरकार ने राजनीतिक बदले की भावना से गिरफ्तार किया था। बीजेपी ने फिलहाल इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

ईडी द्वारा सेंथिल को कहाँ ले जाया जा रहा है, इस बारे में कोई जानकारी नहीं

सेंथिल के खिलाफ पैसे के लिए नौकरी देने के मामले में सुप्रीम कोर्ट से मंजूरी मिलने के बाद ईडी ने मंगलवार को चेन्नई, करूर और इरोड में छापेमारी की। सेंथिल के आवास पर भी छापा मारा गया। फिर सुबह करीब दो बजे ईडी की टीम उन्हें कार में लेकर चली गई। प्रारंभ में, DMK ने दावा किया कि ईडी द्वारा सेंथिल को कहाँ ले जाया जा रहा है, इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। सेंथिल ने ईडी को बताया कि उन्हें बेचैनी महसूस हो रही थी। कुछ देर बाद उन्हें चेन्नई के एक अस्पताल में लाया गया। वहां वह रोता हुआ नजर आ रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक, वह कार में लेटे-लेटे रो रहे थे

वीडियो में सेंथिल चेन्नई के एक मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में लाए जाने के बाद कार में लेटे हुए नजर आ रहे हैं। समाचार एजेंसी एएनआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, वह कार में लेटे-लेटे रो रहे थे। कई रिपोर्टों के अनुसार, तमिलनाडु के मंत्री पीड़ा में छटपटा रहे थे। इस दौरान पुलिस ने उन्हें कार से नीचे उतारा। जो पहले AIDMK में थे। सेंथिल जयललिता सरकार में परिवहन मंत्री भी थे।

ईडी द्वारा आधिकारिक तौर पर कुछ भी खुलासा नहीं

इस बीच, तमिलनाडु के मंत्री पीके शेखर बाबू ने दावा किया कि सेंथिल को ‘यातना’ के ‘संकेत’ मिले थे। उन्होंने कहा, “वह अब आईसीयू में भर्ती हैं। उसकी कोई परिभाषा नहीं है। जब मैंने उसका नाम पुकारा, तो उसने कोई जवाब नहीं दिया। उसे निगरानी में रखा गया है। उनके कान के पास सूजन है। ईसीजी ग्राफ में भी उतार-चढ़ाव हो रहा है। (उसके शरीर पर) प्रताड़ना के निशान हैं।” हालांकि, सेंथिल की शारीरिक स्थिति के बारे में ईडी द्वारा आधिकारिक तौर पर कुछ भी खुलासा नहीं किया गया है। सूत्रों के मुताबिक आज उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button