#मुंबई: पाकिस्तान से आया धमकी भरा मैसेज, कहा- “लोकेशन ट्रेस” करोगे तो धमाका मुंबई में होगा !

मुंबई पुलिस से बड़ी खबर सामने आ रही है। एक बार फिर 26/11 जैसे हमले की धमकी मिली है।

मुंबई पुलिस से बड़ी खबर सामने आ रही है। एक बार फिर 26/11 जैसे हमले की धमकी (Threat of Attack) मिली है। सूत्रों के मुताबिक ‘ट्रैफिक कंट्रोल’ को शनिवार को ‘मुंबई ट्रैफिक कंट्रोल’ (Mumbai Traffic Control) डिपार्टमेंट के व्हाट्सएप (Whatsapp) पर एक पाकिस्तानी नंबर से एक धमकी भरा मैसेज आया है। इस सिलसिले में मुंबई पुलिस का कहना है कि, एक बार फिर 26/11 जैसा हमला हो सकता है। बता दें कि ये धमकी भरा मैसेज मुंबई ट्रैफिक कंट्रोल रूम के व्हाट्सएप नंबर पर मिला है। इस व्हाट्सएप नंबर से पता चला है कि ये नंबर पाकिस्तान का है। बता दें कि ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप्प नंबर पर आया ये संदेश शुद्ध हिंदी में लिखा हुआ है।

आपको बता दें कि मैसेज भेजने वाले ने सीधे कहा है की, ‘लोकेशन ट्रेस’ (location trace) करोगे तो वो भारत के बाहर का दिखायेगा और धमाका मुंबई में होगा। उसने साथ ही इस बात का जिक्र किया कि इस हमले को 6 लोग अंजाम देने वाले हैं। हम लोगों का कोई ठिकाना नहीं है।

26/11 हमले को दोहराने की मिली धमकी

रिपोर्ट्स के मुताबिक दो दिन पहले ही मुंबई के पास रायगढ़ के समुद्री तट पर एक लावारिस स्पीड बोट में तीन एके47 राइफलें (Ak47 Rifles)और जिंदा कारतूसों (Live Cartridges) के 10 बॉक्स मिले थे। फिलहाल अभी तक की जांच में पता चला है कि, इस नौका का किसी आतंकी साजिश से तालुक नहीं है।

मुंबई पुलिस को आज मिली हुई धमकी ने चिंता बढ़ा दी है। आपको बता दें कि इस समय मुंबई में आने वाले समय में गणेशोत्सव और नवरात्रोत्सव जैसे कई त्योहार आने वाले हैं। इस सिलसिले में त्यौहारों में सड़क पर होने वाली भीड़ पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती मानी जाती है। इस मामले में 26/11 जैसे हमले को दोहराने की धमकी (Repeat Threat) से मुंबई पुलिस (Mumbai Police) और काफी सतर्क (Alert) हो गई है।

 

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button