#’मध्यप्रदेश’: ‘नेता’ को एक शख्स ने ‘सरेआम मारा चाकू’ !

'मध्यप्रदेश' (Madhya Pradesh) से एक 'वारदात की घटना' (Incident of Crime) की खबर सामने आई है।

‘मध्यप्रदेश’ (Madhya Pradesh) से एक ‘वारदात की घटना’ (Incident of Crime) की खबर सामने आई है। इस दौरान ‘इटारसी’ (Itarsi) में ‘करणी सेना’ (Karni Sena) के नगर सचिव (city ​​secretary) 28 वर्षीय ‘रोहित सिंह राजपूत’ (Rohit Singh Rajput) की ‘हत्या’ (Death) कर दी गई है। बता दें कि बीती रात करणी को एक शख्स ने नगर सचिव को सरेआम चाकू (Knife openly to city secretary) से हमला (Assault) कर दिया था।

‘नगर सचिव’ को मारा चाकू 

ऐसे में नगर पालिका कार्यालय के सामने हुई इस वारदात के दौरान करणी के दोस्त भी मौजूद थे। दोस्त सचिन पटेल ने जब उन्हें बचाने की कोशिश की तो, उन्हें भी चाकू मार दिया।ऐसे में दोनों लोगों को वहां के स्थानीय हॉस्पिटल ले जाया गया है।

‘डॉक्टर्स’ (doctors) ने ‘रोहित सिंह राजपूत’ को ‘मृत घोषित’ (Pronounced Dead) कर दिया है। इस दौरान उनके दोस्त ‘सचिन पटेल’ (Sachin Patel) की हालत गंभीर (condition critical) बताई जा रही है।

नेता कर दी हत्या

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले (Narmadapuram District) के इटारसी में करणी सेना के एक नेता (A leader) की हत्या कर दी गई है। बता दें कि चाकूबाज की घटना में करणी सेना के नेता रोहित राजपूत की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किर लिया है। बता दें कि करणी सेना के पदाधिकारी आरोपियों पर बुलडोजर की कार्रवाई कर रहे थे। ऐसे में प्रशासन ने आरोपी के मकान के अवैध हिस्से को ध्वस्त कर दिया था।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button