ज्ञानवापी-श्रृंगार गौरी मामले के जज ने अपनी सुरक्षा को लेकर कही ये बड़ी बात …

सिविल जज रवि कुमार दिवाकर और उनका परिवार ज्ञानवापी-शृंगार गौरी मामले की असाधारण प्रकृति के कारण उनकी सुरक्षा के बारे में चिंतित हैं।

वाराणसी में ज्ञानवापी-शृंगार गौरी मामला इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ हैं। वही अब इस मामले में फैसला सुनाने वाले न्यायाधीश ने अपनी सुरक्षा की बात कही हैं। ज्ञानवापी-शृंगार गौरी मामले में फैसला सुनाने वाले न्यायाधीश ने कहा है कि, उनका परिवार मामले की असाधारण प्रकृति के कारण उनकी सुरक्षा के बारे में चिंतित हैं। सिविल जज रवि कुमार दिवाकर ने गुरुवार को यहां ज्ञानवापी-शृंगार गौरी परिसर का वीडियोग्राफी सर्वेक्षण करने के लिए नियुक्त अधिवक्ता आयुक्त को बदलने की याचिका खारिज कर दी और 17 मई तक कार्य पूरा करने का आदेश दिया।

सिविल जज के अनुसार :
दिवाकर ने आदेश सुनाते हुए कहा, इस दीवानी मामले को असाधारण मामला बनाकर भय का माहौल बनाया गया है। डर इतना है कि मेरा परिवार मेरी सुरक्षा के बारे में चिंतित है और मुझे उनकी चिंता है। जब भी मैं घर से बाहर होता हूं, मेरी पत्नी को मेरी चिंता होती है। कल, जब मेरी मां के साथ बातचीत हुई, तो वह भी चिंतित लग रहा थी। न्यायाधीश ने आगे कहा की, उन्हें मीडिया रिपोर्टों के माध्यम से पता चला कि मैं भी आयुक्त के रूप में मौके पर जा सकता हूं। उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए क्योंकि इससे मेरी सुरक्षा को खतरा हो सकता है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button