प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की युवाओ के लिए बड़ी घोषणा !

2024 के चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहे है वैसे वैसे बीजेपी अपने कार्यो को गिनवाने में लगी है और उन मुद्दों को सबसे ज्यादा टारगेट कर रही है। जिनसे बीजेपी को ज्यादा वोट मिले और सत्ता में बीजेपी का आना आसान हो जाए बीजेपी ही नहीं बल्कि अन्य दल भी यही काम करने में जुटे हुए है।

2024 के चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहे है वैसे वैसे बीजेपी अपने कार्यो को गिनवाने में लगी है और उन मुद्दों को सबसे ज्यादा टारगेट कर रही है। जिनसे बीजेपी को ज्यादा वोट मिले और सत्ता में बीजेपी का आना आसान हो जाए बीजेपी ही नहीं बल्कि अन्य दल भी यही काम करने में जुटे हुए है। आपको बता दे की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी मंगलवार (13 जून) को देश के 70 हजार युवाओं को सरकारी नौकरी के नियुक्ति पत्र बांटने वाले हैं. रोजगार मेला पहल के तहत ये नियुक्ति बांटे जा रहे हैं।

Government Jobs PM Narendra Modi Distribute 71 Thousand Appointment Letter  To Newly Recuits Under Rozgar Mela | Government Jobs: पीएम मोदी ने 71 हजार  युवाओं को बांटे नियुक्ति पत्र, क्लर्क से लेकर

2024 के लिए पीएम मोदी का नया दोउपेच

केंद्र सरकार की रोजगार मेला पहल के तहत देश भर में मंगलवार (13 जून) को  43 जगहों पर रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है.सुबह 10.30 बजे पीएम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से रोजगार मेला के इस कार्यक्रम में जुड़ेंगे और नव नियुक्त कर्मचारियों को नियुक्ति पत्र सौंपेंगे. नियुक्ति पत्र पाने वाले युवाओं को पीएम संबोधित भी करेंगे।

मोदी राज में बढ़ रहे हैं रोजगार के अवसर, जून में नियुक्ति गतिविधियों में 9  प्रतिशत की बढ़ोतरी - Perform India

सरकारी नौकरी के नियुक्ति पत्र बांटने वाले है आज

रोजगार मेले के तहत नियुक्ति केंद्र सरकार के विभागों के अलावा राज्य सरकार और केंद्र शासित प्रदेशों में अलग अलग विभागों और संगठनों में की जा रही हैं  नव नियुक्त सरकारी कर्मचारियों को आईजीओटी कर्मयोगी पोर्टल पर एक ऑनलाइन मॉड्यूल कर्मयोगी प्रारंभ के जरिए खुद को ट्रेनिंग देने का भी मौका मिलेगा. इस पोर्टल पर 400 से ज्यादा ई-लर्निंग पाठ्यक्रम उपलब्ध कराए गए हैं। कर्मचारी कहीं से भी और किसी भी डिवाइस के जरिए इससे जुड़ सकते हैं। गौरतलब है कि बीते महीने ही पीएम मोदी की सरकार के 9 साल पूरे हुए हैं और इन सालों में विपक्षी पार्टियों ने रोजगार के मुद्दे को लेकर मोदी सरकार को घेरने की कोशिश की है.।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button