रिलीज़ होते ही फिल्म जवान को लगा जोरदार झटका !

फिल्म को लेकर इतना ज्यादा था की फर्स्ट डे के फर्स्ट शो में सिनेमाघरों में लोग सुबह 5 बजे इस फिल्म को देखने पहुंचे और साथ ही फैंस इस फिल्म को लेकर काफी खुश है। 

शारुखान की फिल्म जवान आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है जिसे लेकर फैंस इस फिल्म का बेसबरी से इंतज़ार कर रहे थे आपको बता दे की जवान की टिकट लोग एडवांस में बुक करवा रहे थे। एडवांस बुकिंग के चलते लोगो को खाली सीट नहीं मिल रही थी लोगो का क्रेज़ इस फिल्म को लेकर इतना ज्यादा था की फर्स्ट डे के फर्स्ट शो में सिनेमाघरों में लोग सुबह 5 बजे इस फिल्म को देखने पहुंचे और साथ ही फैंस इस फिल्म को लेकर काफी खुश है।

Jawan Box Office Collection Day 1: शाहरुख खान की फिल्म जवान की पहले दिन की  कमाई कितनी? - Opoyi Hindi

फिल्म को लेकर लोगो का दिखा क्रेज़

ट्रेंड एनालिस्ट का मानना है कि फिल्म जवान पहले दिन बहुत ही शानदार कलेक्शन कर सकती है। एक तरफ जहां शाहरुख खान के फैंस फिल्म की रिलीज से बेहद खुश है, वहीं दूसरी ओर फिल्म मेकर्स को तगड़ा झटका लग गया है। बताया जा रहा है कि फिल्म जवान वेगा मूवी, फिल्मीजिला, तमिल रॉकर्स, MP4मूवीज समेत कई अन्य साइट पर फुल एचडी प्रिंट में मौजूद है। यहां पर लोग धड़ल्ले से फ्री में फिल्म को डाउनलोड कर रहे हैं।

जवान' को 'पठान' से ज्यादा कामयाब फिल्म होना ही होगा - Jawan Trailer out  Shahrukh Khan Nayanthara stole hearts of fan reasons film will beat  blockbuster Pathaan opns1ओपनस - AajTak

साइट पर फुल एचडी प्रिंट में मौजूद है फिल्म

ऐसे में माना जा रहा है कि फिल्म की कमाई पर तगड़ा हमला होने वाला है। आशंका जताई जा रही है कि इससे फिल्म के मेकर्स को करोड़ों का नुकसान हो सकता है। फिल्म जवान के ऑनलाइन लीक होने से भले ही मेकर्स दुखी हों लेकिन इसकी एडवांस बुकिंग ने जवान टीम को एक खुश होने के लिए टॉनिक दे दी है। दरअसल फिल्म जवान ने रिलीज होने से पहले ही एडवांस बुकिंग से करोड़ों की कमाई कर ली है। बताया जा रहा है कि फिल्म जवान की प्रीसेल में पहले से ही 17 करोड़ रुपए से ज्यदा की कमाई हो चुकी है ऐसे में माना जा रहा है कि यह फिल्म बंपर कलेक्शन कर सकती है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button