रोज नए रिकॉर्ड बना रही हैं फिल्म “द कश्मीर फाइल्स”,आंकड़ा पहुंचा इतने के पार

द कश्मीर फाइल्स एक सच्ची कहानी पर आधारित है, जो कश्मीरी पंडित समुदाय के कश्मीर नरसंहार के पीड़ितों की कहानी बयान करती हैं।

फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री की नवीनतम रिलीज ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही हैं। फिल्म एसएस राजामौली के आरआरआर को शानदार बनाने में कामयाब रही है और मजबूती से पकड़ बना रही है। फिल्म 250 करोड़ रुपये का आंकड़ा छूने के करीब पहुंच रही है।

वही जाने-माने फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर ताजा आंकड़े शेयर किए हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा की, “#TheKashmirFiles ₹250 करोड़ के करीब इंच, आराम से *सप्ताहांत 4* में प्रतिष्ठित संख्या को पार करना चाहिए…”

ज़ी स्टूडियोज और तेज नारायण अग्रवाल, अभिषेक अग्रवाल, पल्लवी जोशी और विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा निर्मित, विवेक अग्निहोत्री द्वारा लिखित और निर्देशित ‘द कश्मीर फाइल्स’ 11 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा लिखित और निर्देशित, पलायन नाटक में मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी और चिन्मय मंडलेकर सहित अभिनेताओं की एक तारकीय भूमिका है।

द कश्मीर फाइल्स एक सच्ची कहानीपर आधारित है, जो कश्मीरी पंडित समुदाय के कश्मीर नरसंहार के पीड़ितों की कहानी बयान करती हैं। यह कश्मीरी पंडितों के दर्द, पीड़ा, संघर्ष और आघात का दिल दहला देने वाला आख्यान है और लोकतंत्र, धर्म, राजनीति और मानवता के बारे में आंखें खोलने वाले तथ्यों पर सवाल उठाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button