इस बुजुर्ग महिला के डांस ने बता दिया कि उम्र तो सिर्फ एक नंबर हैं, वीडियो देखें…

सोशल मीडिया पर एक लोकप्रिय पंजाबी गाने 'ढोल जगेरो दा' पर डांस करती एक बुजुर्ग महिला की हेल्दी क्लिप वायरल हो रही है, जिसे देखकर आप...

सोशल मीडिया पर एक लोकप्रिय पंजाबी गाने ‘ढोल जगेरो दा’ पर डांस करती एक बुजुर्ग महिला की हेल्दी क्लिप वायरल हो रही है, जिसे देखकर आप भी थिरक उठेंगे। उनके लापरवाह और विचित्र डांस मूव्स ने नेटिज़न्स को बहुत प्रभावित किया है। वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर ‘शैलार्मी’ ने निम्नलिखित कैप्शन के साथ साझा किया: “उम्र का आदर्श उदाहरण सिर्फ एक संख्या है। मैम यू आर अमेजिंग @rekha.bajaj.796”। इसे 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 117k लाइक्स मिल चुके हैं।

क्लिप में, एक खूबसूरत लाल साड़ी पहने एक बुजुर्ग महिला को शादी के रिसेप्शन में नाचते हुए देखा जा सकता है। वह ढोल जगीरो दा गाने पर अनुग्रह और जोश के साथ अपना दिल खोलकर नाचती है। वीडियो देखने के बाद, आप शायद उठकर उसके साथ पैर हिलाना चाहें।

नेटिज़न्स महिला के उत्साह से चकित…

नेटिज़न्स महिला के उत्साह से चकित थे और उनकी सुंदर भांगड़ा चालों की प्रशंसा की। उपयोगकर्ताओं ने टिप्पणी अनुभाग में महिला के आत्मविश्वास, ऊर्जा और जीवन का आनंद लेने के लिए प्यार की प्रशंसा की। महिला रेखा बजाज ने पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए कहा, “बहुत बहुत धन्यवाद। आदि के विवाह समारोह में आप लोगों के साथ बहुत मज़ा आया। शैलार्मी आपने धमाल मचा दिया। आखिरी गाने तक हर पल का आनंद लिया।”

आंटी एक वाइब हैं और जिस तरह का…

एक यूजर ने कमेंट किया, ‘आंटी एक वाइब हैं और जिस तरह का डांस पार्टनर मुझे पसंद है। एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा, “OMG यह सबसे अच्छा वीडियो है जो मैं आज इंटरनेट पर देख रहा हूँ। ऊर्जा और जीवन जीने के तरीके से प्यार करें, ”।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button