राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा को चोंच मारकर उड़ गया कौआ वीडियो हुई वायरल !

मानसून सत्र में भाग लेने के लिए आप राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा पहुंचे थे। इस दौरान संसद परिसर राघव चड्ढा को कौआ चोट मार गया। इस घटना की तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा आये दिन सुर्खियों में बने रहते है और साथ ही इनका खुद का प्रोफाइल भी इतना अच्छा है की इनकी पर्सनालिटी पर हर कुवारी स्त्री फ़िदा है। लेकिन अब बॉलीवुड एक्ट्रेस परिनिधि चोपड़ा ने उनके साथ सगाई कर ली है। जल्द ही दोनों शादी के बंधन में भी बंध जायेगे लेकिन रागाव के साथ आज कुछ ऐसा हो गया जिसे देख उड़ गए होश बुधवार को मानसून सत्र में भाग लेने के लिए आप राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा पहुंचे थे। इस दौरान संसद परिसर राघव चड्ढा को कौआ चोट मार गया। इस घटना की तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

crow attack on raghav chadha in parliament photos viral - राघव चड्ढा के सिर  पर चोंच मार गया कौवा, वायरल हुईं तस्वीरें; क्या-क्या कहने लगे लोग

कुछ ऐसा हो गया जिसे देख उड़ गए होश

सोशल मीडिया पर इस घटना की वायरल तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि राघव चड्ढा कौवे के हमले से बचते दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर लोग तरह तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा है- लोकतंत्र पर सीधा हमला। संसद परिसर में आम आदमी पार्टी सांसद राघव चड्ढा को चोंच मार गया पारी कौवा। वहीं अंशुमान नाम के एक यूजर ने तंजिया लहजे में लिखा है- देख रहे हो विनोद, कौएं तक नही छोड़ रहे हैं इनको।

फोन पर बात कर रहे थे राघव चड्ढा, सिर पर चोंच मार गया कौआ | फोन पर बात कर  रहे थे राघव चड्ढा, सिर पर चोंच मार गया कौआ | Raghav Chadha

यूजर ने लिए राघव चड्ढा के ऊपर तरह तरह के किये कमेंट

मणिपुर हिंसा मसले पर आप सांसद संजय ​सिंह को पूरे मानसून सत्र के लिए निलंबित करने पर राघव चड्ढा ने कहा था कि मणिपुर में सिर्फ संविधान की धारा 355 और 356 का ही उल्लंघन नहीं हुआ बल्कि वहां मानवता भी शर्मसार हुई है। उन्होंने आरोप लगाया कि शांति-व्यवस्था कायम करने में सरकार पूरी तरह से फेल साबित हुई है। कानून व्यवस्था केंद्र और राज्य सरकार के नियंत्रण से बाहर हो गई है। केंद्र सरकार तत्काल मणिपुर की बीरेन सिंह सरकार को बर्खास्त करे और वहां राष्ट्रपति शासन लागू करे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button