डिबेट शो में सत्ता पक्ष को चुनौती देने वाले बड़े चेहरे ने छोड़ी पार्टी !

कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा है, पार्टी नेता गौरव वल्लभ ने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है. “कांग्रेस पार्टी आज दिशाहीन होकर आगे बढ़ रही है।

कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा है। पार्टी नेता गौरव वल्लभ ने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है. “कांग्रेस पार्टी आज दिशाहीन होकर आगे बढ़ रही है। कुछ चीजें हैं जो मुझे परेशान करती हैं। मैं सनातन विरोधी नारे नहीं लगा सकता. सुबह और शाम वेल्थ क्रिएटर्स का अपमान नहीं कर सकते। इसलिए, मैं कांग्रेस पार्टी के सभी पदों और प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहा हूं।” “मैं भावुक हो गया। मन परेशान है। पिछले कुछ दिनों से पार्टी की भूमिका संतोषजनक नहीं थी। गौरव वल्लभ ने कहा है कि पार्टी नए विचारों वाले युवाओं के साथ तालमेल नहीं बिठा पाती है। गौरव वल्लभ हमेशा टीवी डिबेट शो में सत्ताधारी पार्टी के प्रवक्ताओं से झगड़ते रहे हैं।

पार्टी की इस भूमिका से सहमत नहीं था

“कांग्रेस ने जमीनी स्तर से संपर्क खो दिया है। गौरव वल्लभ ने कहा है कि बड़े नेताओं और जनता के बीच काम करने वाले कार्यकर्ताओं के बीच की दूरी को पाटना मुश्किल है. उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस के रुख पर भी सवाल उठाया. उन्होंने कहा, ”राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर कांग्रेस के रुख से मैं नाखुश हूं। मैं जन्म से हिंदू हूं और पेशे से शिक्षक हूं। मैं पार्टी की इस भूमिका से सहमत नहीं था. पार्टी और गठबंधन के कई नेता सनातन के खिलाफ बोल रहे हैं। गौरव वल्लभ ने कहा है कि पार्टी पर चुप रहना ही मौन सहमति देने जैसा है।

क्या हमारे देश में बिजनेस करके पैसा कमाना गलत है?

‘वर्तमान में कांग्रेस पार्टी गलत दिशा में आगे बढ़ रही है। एक तरफ हम जाति आधारित जनगणना की बात कर रहे हैं. दूसरी ओर, हिंदू समाज को असामाजिक के रूप में देखा जाता है। गौरव वल्लभ ने कहा, यह कांग्रेस के मूल सिद्धांतों के खिलाफ है। “मौजूदा स्थिति में, कांग्रेस पार्टी देश के धन सृजनकर्ताओं को अपमानित करने और उनका दुरुपयोग करने का काम कर रही है। आज हम उदारीकरण, निजीकरण और वैश्वीकरण की नीतियों के खिलाफ हैं। देश में इस नीति को लागू करने का श्रेय दुनिया ने हमेशा हमें दिया है। क्या हमारे देश में बिजनेस करके पैसा कमाना गलत है?”

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button