वायरल हुआ ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ गाने का भोजपुरी वर्जन…, क्या सुना है आपने?

सोशल मीडिया पर मेरा दिल ये पुकारे गाने पर पाकिस्तानी वायरल गर्ल आयशा के डांस को लोगों ने खूब पसंद किया. लता मंगेशकर के इस...

सोशल मीडिया पर मेरा दिल ये पुकारे गाने पर पाकिस्तानी वायरल गर्ल आयशा के डांस को लोगों ने खूब पसंद किया. लता मंगेशकर के इस सदाबहार गाने पर उन्होंने जबरदस्त डांस किया। दोस्त की शादी में उनका डांस इतना वायरल हुआ था कि उस पर रील बनाने का सिलसिला अब भी जारी है। अब इस गाने का भोजपुरी रैप वर्जन भी रिलीज कर दिया गया है। इसे सुनने के बाद आप मंत्रमुग्ध हो जाएंगे।

यूट्यूबर जिप्सी सोल रोहित ने इस सुपरहिट गाने को भोजपुरी में गाकर नया ट्विस्ट दिया है। भोजपुरी रैप में एक कपल की लव स्टोरी को बयां किया गया है। गाने के भोजपुरी वर्जन का नाम ‘यूपीएससी वाला लव’ रखा गया है। लोग इस रैप को सुनकर जमकर मजे ले रहे हैं। इस रैप को भोजपुरी रैपर जिप्सी सोल रोहित ने गाया है। इस वर्जन को उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल बिहारी जिप्सी सोल पर रिलीज किया है। रोहित इससे पहले कई लोकप्रिय गानों का भोजपुरी रैप बना चुके हैं। रोहित ने भोजपुरी वर्जन में हिट गाना माणिके मागे हीथे गाना भी रिलीज किया।

 

जिप्सीसोल रोहित भोजपुरी प्रशंसकों के बीच काफी लोकप्रिय है। उनके चैनल का नाम बिहारी जिप्सी सोल है। YouTube पर उनके 3.52K सब्सक्राइबर हैं। वह संगीत और फिल्म उद्योग में बहुत लोकप्रिय हैं। रोहित के इंस्टा पर स्टार्स के साथ तस्वीरें देखी जा सकती हैं. मेरा दिल ये पुकारे आजा गाने के भोजपुरी वर्जन को अब तक 8 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

ऋषि राज और बिहारी जिप्सी सोल ने गाने के रैप बोल लिखे हैं। इस गाने को सुनने के बाद लोग रोहित की तारीफ कर रहे हैं। लूप पर उनके वर्जन को सुनने में मजा आ रहा है। एक ने लिखा- जबरदस्त भाई आप भोजपुरी भाषा में गंदे गाने गाने वालों के लिए आईना हैं. इसी तरह कई लोगों ने अलग-अलग रिएक्शन दिए हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button